Wednesday , August 23 2017
Home / Uttar Pradesh / वीडियो: पुलिस द्वारा बेटे का चलान काटने पर भड़के बीजेपी नेता ने पुलिस को दी चौंकी तुड़वाने की धमकी

वीडियो: पुलिस द्वारा बेटे का चलान काटने पर भड़के बीजेपी नेता ने पुलिस को दी चौंकी तुड़वाने की धमकी

उत्तर प्रदेश: यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सीएम योगी राज्य की कानून व्यवस्था सुधारने के दावे कर रहे हैं। लेकिन उन्ही के कैबिनेट के नेता प्रदेश में कानून की धज्जियां उड़ाने में लगें हुए है।

हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस-प्रशासन के काम में किसी तरह की रूकावट न डालने की सलाह दी थी। लेकिन बीजेपी नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला सामने आया है यूपी के बुलंदशहर से। जहाँ बीजेपी के जिला मंत्री के बेटे का चालान काटने पर जिला मंत्री नें पुलिस सहायता केंद्र को तुड़वाने तक की धमकी दे दी।

खबर के मुताबिक, मामला 4 अगस्त की शाम का बताया जा रहा है। जब डीएम रो़ड स्थित पुलिस सहायता केन्द्र पर चेकिंग चल रही थी।
इस दौरान चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने हेलमेट न होने पर बीजेपी नेता के बेटे का ट्रैफिक रूल्स वॉयलेशन में चालान काट दिया, इस बात की जानकारी उसने जाके अपने गिरिराज सिंह को दी।

आग बबूला हुए बीजेपी मंत्री चौकी इंचार्ज को कानून का पाठ पढ़ाने लगे, इस मांजरे को देख काफी लोग जमा हो गये और बाद में मामला शांत हुआ। बीजेपी महामंत्री का कहना था कि किसी एक युवक का चालान क्यों कटा बिना हेलमेट के अन्य वाहन चालकों के चालान क्यों नहीं काटे गए?

बीजेपी महामंत्री ने कहा कि आवास विकास चौकी जहां बनी हुई वह भी अवैध और बिना परमीशन के बनी हुई है, इसको भी तोड़ो। इस सारी घटना की वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर ली और और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

बुलंदशहर में दबंगई करते BJP नेताओं को महिला CO ने सिखाया सबक

बुलंदशहर में दबंगई करते BJP नेताओं को महिला CO ने सिखाया सबक

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, June 23, 2017

TOPPOPULARRECENT