Thursday , June 29 2017
Home / Uttar Pradesh / 48 घंटे बाद भी पुलिस नहीं ढूंढ पाई लुटेरों के कोई सबूत, बनारस में अब तक की सबसे बड़ी डकैती की थी

48 घंटे बाद भी पुलिस नहीं ढूंढ पाई लुटेरों के कोई सबूत, बनारस में अब तक की सबसे बड़ी डकैती की थी

उत्तर प्रदेश: बनारस में शनिवार को हुई 10 करोड़ की लूट के दो दिन गुज़रने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। बनारस के ठठेरी बाज़ार में सीताराम ज्वैलर्स के यहां से बदमाश दिनदहाड़े 10 करोड़ रुपए के जेवरात ले उड़े थे।

बदमाशों को पकड़ने के लिए वाराणसी जोन के आईजी एन.रविंद्र की निगरानी में पुलिस, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की 14 टीमें गठित की गई हैं। लेकिन बदमाश अब तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

इस मामले में पुलिस ज्वैलर्स के साथ आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को लुटेरों की धुंधली तस्वीरें मिली है जिसके आधार पर पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

वारदात के दौरान जब तीन बदमाश दुकान में थे उस वक्त कुछ लोग दुकान के बाहर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं, पुलिस को शक है कि ये लोग भी लुटेरों के साथ थे।

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश पैदल ही गलियो से भाग निकले। लेकिन पुलिस को एक बाइक सवार पर भी शक है जिसकी पड़ताल की ज रही है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र होने की वजह से बनारस की ये घटना सुर्खियों में है। पुलिस के साथ साथ योगी सरकार के लिए भी ये वारदात बड़ी चुनौती बन गई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT