Wednesday , July 26 2017
Home / Uttar Pradesh / वाराणसी : फ्रेंच की 70 वर्षीय महिला से बलात्कार कर गार्ड फरार

वाराणसी : फ्रेंच की 70 वर्षीय महिला से बलात्कार कर गार्ड फरार

फ्रांस की एक 70 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की घटना सामने आई है जो वाराणसी के माधोपुर गांव की है और बलात्कार करने का आरोप गार्ड पर लगाया जा रहा है जो कथित तौर पर नशे में था। पीड़ित महिला गंगा के निकट शूलतंकेश्वर घाट के पास स्थित लॉज में करीब 11 माह से रह रही थी।

वह एक एनजीओ से जुड़ी है जो ग्रामीण इलाकों में महिलाओं को पढ़ाई की जरूरत के बारे में समझाते हैं। एनडीटीवी के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि लॉज का गार्ड रात के समय शराब पीकर उनके कमरे में आया और मारपीट की। इससे महिला घायल हो गई और महिला का रेप किया गया।

गार्ड मिर्जापुर का रहने वाला है, जिसका नाम ओमप्रकाश है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही गार्ड फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने महिला को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

फोरेंसिक टीम ने भी कुछ सैंपल्स लिए हैं। अमित कुमार ने बताया कि मामले के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैयार की गई है। जिला अधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा और एसएसपी नितिन तिवारी भी पीड़िता से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे और महिला का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। महिला को स्पेशल वॉर्ड में रखा गया है।

TOPPOPULARRECENT