Thursday , September 21 2017
Home / Khaas Khabar / फिल्म इंदु सरकार पर वीरप्पा मोइली का बयान, कहा- कांग्रेस की छवि खराब करवाना चाहते हैं मोदी

फिल्म इंदु सरकार पर वीरप्पा मोइली का बयान, कहा- कांग्रेस की छवि खराब करवाना चाहते हैं मोदी

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म ‘इंदु सरकार’ के जरिए अपने पार्टी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने रविवार को कहा है कि इमर्जेंसी पर बनी फिल्म ‘इंदु सरकार’ कांग्रेसी नेताओं को आहत करेगी और यही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इरादा भी है।

मोइली ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “यह फिल्म कांग्रेस के नेताओं की भावनाएं आहत करेगी और यही पीएम चाहते हैं। लेकिन वास्तव में ऐसी ही हरकतें बीजेपी को नुकसान पहुंचाएंगी। वे जितना ज्यादा लोगों को आहत करेंगे उनके लिए उतने ज्यादा ही सत्ता से बाहर के रास्ते खुलने लगेंगे।”

बता दें कि फिल्म ‘इंदु सरकार’ की कई मुद्दों को लेकर विवादों में है। कांग्रेस पार्टी इसकी लगातर विरोध कर रही है क्योंकि इस फिल्म में 1975 से 1977 के बीच के पीरियड को दिखाया गया है जब इमर्जेंसी का दौर था।

कांग्रेस पार्टी को आशंका है कि फिल्म में इंदिरा गांधी, संजय गांधी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने पहले ही कहा है कि ‘इंदु सरकार’ में डिस्क्लेमर देकर बताया जाएगा कि ज्यादातर फिल्म फिक्शन पर आधारित है न कि रियलिटी पर आधारित।

TOPPOPULARRECENT