Friday , August 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / VIDEO: अर्नब गोस्वामी ने मुस्लिम पत्रकार को बताया ISIS का हमदर्द

VIDEO: अर्नब गोस्वामी ने मुस्लिम पत्रकार को बताया ISIS का हमदर्द

MUMBAI, INDIA ? APRIL 03: Arnab Goswami, Indian Journalist, Editor in Chief and News anchor of the news channel Times Now at his office in Mumbai.(Photo by Bhaskar Paul/India Today Group/Getty Images)

न्यू दिल्ली : इम्स ग्रुप के समाचार चैनल टाइम्स नाऊ के न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी ने तहलका पत्रिका के जर्नलिस्ट असद अशरफ को आतंकी संगठन ISIS का हमदर्द बता डाला। न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी ने ही नहीं बल्कि डिबेट पैनल में मौजूद बीजेपी और आरएसएस के थिंकरों ने भी पत्रकार असद अशरफ पर खूब चिल्ला-चिल्ला कर उनको IS का हमदर्द करार कर दिया ।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

टाइम्स नाऊ और एंकर अर्नब गोस्वामी के इस भेदभावपूर्ण रवैये से आहत तहलका जर्नलिस्ट असद अशरफ ने मिडिया को बताया कि ” एंकर अर्नब गोस्वामी के इस तरह एक खास विचारधारा से प्रेरित होकर डिबेट करने के तरीके से हैरान हूं। मुझे सिर्फ मुस्लिम होने की वजह से टारगेट किया गया। इस तरह तो संविधान के आर्टिकल 19 ए के तहत मिली आजादी खतरें में हैं। बार-बार ISIS को गलत कहने के बावजूद मुझे उसका हमदर्द बता दिया गया। और हां रही बात बटला हाउस एनकाउंटर की तो जिस लड़के का वीडियो में होने का दावा किया जा रहा है उसे मरा घोषित कर दिया जा चूका है। इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो में उस लड़के को दिखाया जा चूका है। 2008 के बटला एनकाउंटर पर बहुत से पेंच है जिसमें अभी पूरी तरह न्याय होना बाकी है। इस सबके बावजूद अर्नब ने बीजेपी और आरएसएस विचारकों के साथ मिलकर मुझे ISIS  का सिंपेथाइजर घोषित कर दिया। अगर अर्नब ने या टाइम्स ग्रुप ने मुझसे मांफी नहीं मांगी तो मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करूँगा।

 इस बीच जब भी असद अपनी बात रखने की कोशिश कर रहे थे तो टाइम्स चैनल की तरफ से आवाज ड्राप करने की साजिश की जा रही थी। मामला आतंकी संगठन ISIS के द्वारा अभी कुछ दिन पहले जारी किए गए एक नए वीडियो को लेकर था। ISIS के इस वीडियो में कथित रूप से साल 2008 बटला हाउस एनकाउंटर का एक फरार लड़का देखा गया। टाइम्स नाऊ ने इस प्रोग्राम का नाम #BatlaManInIsis रखा था।

जबकि पत्रकार असद अशरफ लगातार यह कहते रहे कि आज पूरी दुनिया में आंतक का पर्याय बन चुके आतंकी संगठन ISIS की मुखालफत जितनी आपलोग करते हैं उससे कहीं ज्यादा मुखालफत हम करते आएं हैं। बावजूद इसके एंकर गोस्वामी से लेकर डिबेट पैनल में शामिल शेशादरी चारी, कंवीनर (फॉरेन अफेयर्स सेल,बीजेपी) और सुशांत सरीन और रतन शारदा (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ विचारक) पत्रकार असद अशरफ को इस आतंकी संगठन का हमदर्द कहने में लगे हुए थे।

यह पहली बार नहीं हैं जब मुस्लिम पत्रकार होने की वजह से असद जैसों को टारगेट किया गया हो। अभी कुछ दिनों पहले ही जेएनयू मामलें के वक्त समाचार चैनल जी न्यूज ने कवि गौहर रज़ा को अफजल प्रेमी गैंग का सदस्य बना दिया था।

TOPPOPULARRECENT