Thursday , August 17 2017
Home / Entertainment / VIDEO: कहीं यह इलेक्शन स्ट्राइक तो नहीं? कमाल आर खान का सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल

VIDEO: कहीं यह इलेक्शन स्ट्राइक तो नहीं? कमाल आर खान का सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल

मुंबई :फिल्‍ममेकर और एक्‍टर कमाल आर खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उनके इरादे  पर सवाल उठाए हैं, कि कहीं भारत सरकार पाकिस्‍तान को हमले के लिए उकसा तो नहीं रही है? कमाल खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक का रिव्‍यू वीडियो जारी कर कहा कि कुछ आतंकियों ने सरहद पार से आकर भारत पर हमला किया। इसका बदला लेने के लिए भारत ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। लेकिन पड़ोसी कह रहा है कि आपने मेरे आदमियों को नहीं मारा। इस पर भारत को खुश होना चाहिए कि उसने पड़ोसी के चार आदमी भी मार दिए और वह कह रहा है कि उसके आदमी नहीं मरे। आप पर इल्‍जाम नहीं लगा। उन्होंने आगे कहा कि भारत जबरदस्‍ती अपने ऊपर इल्‍जाम लगवाना चाहता है। साथ ही वह सर्जिकल स्‍ट्राइक की बात कह-कहकर पाकिस्‍तान को जबरदस्‍ती हमले को उकसा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, खान ने कहा, ”जब पड़ोसी यह कह रहा है कि आपने उसके आदमी मारे ही नहीं तो आपको खुश होना चाहिए। लेकिन आप जबरदस्‍ती कह रहे हैं कि मैंने आपके आदमी मारे हैं और आप आकर मुझ पर हमला कीजिए।” खान ने मीडिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वह सर्जिकल स्‍ट्राइक के 15-20 दिन बाद भी कह रही है कि पाकिस्‍तान ने अभी तक हमला नहीं किया है। पाकिस्‍तान डर गया है। पाकिस्‍तान को और कितने दिन चाहिए हम पर हमला करने के लिए। यह तो मैं अपनी जिंदगी में पहली बार सुन रहा हूं कि पड़ोसी दूसरे पड़ोसी से कह रहा है कि आप आइए और मुझ पर हमला कीजिए। उसे बार-बार याद दिलाने कि क्‍या जरुरत है, यह तो मुझे अजीब बात लग रही है।”

खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल करते हुए कहा कि जबसे भारत ने ऐसा किया है तब से हर रोज आतंकी हमला कर रहे हैं। जब सारे आतंकियों को मार दिया था तो अब आतंकी कहां से आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा, ”उरी में हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक की। अब हमने ऐसा कर दिया तो सर्जिकल स्‍ट्राइक चालू रहनी चाहिए। लेकिन एक सर्जिकल स्‍ट्राइक करने के बाद अब ऐसा नहीं हो रहा है। अब हमने बदला लेना बंद कर दिया है। कहीं ऐसा तो नहीं कि यह इलेक्‍शन स्‍ट्राइक थी। कहीं ऐसा तो नहीं कि जब कहीं और चुनाव होंगे तो सर्जिकल स्‍ट्राइक की जाएगी।’ कमाल खान ने सत्‍यमेव जयते कहते हुए वीडियो समाप्‍त किया।

TOPPOPULARRECENT