Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / VIDEO मधेपुरा: मूर्ति विसर्जन के दौरान तनाव, उपद्रवों ने किया SDM,SDPO के वाहन को आग के हवाले, 144 लागू

VIDEO मधेपुरा: मूर्ति विसर्जन के दौरान तनाव, उपद्रवों ने किया SDM,SDPO के वाहन को आग के हवाले, 144 लागू

मधेपुरा: मधेपुरा ज़िला के बिहारी गंज में देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए उपद्रव के बाद वहां स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मोहर्रम को देखते हुए ऐसे हालात के मद्देनजर बिहारीगंज को पुलिस छावनी में तब्दील कर धारा 144 लागू कर दिया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला दुर्गा पूजा के आखिरी दिन का है जहाँ दो मुस्लिम लड़कों ने स्टेज पर डांस कर रही लड़की पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दिया जिसके बाद वहां खड़े कुछ लोगों ने दोनों लड़कों की बुरी तरह पिटाई करदी नौबत अस्पताल तक आ पहुंची, मामला यहीं अंत नहीं हुआ, कुछ हिन्दू संगठनों ने मुहर्रम के जंगी निशान झंडे को आग के हवाले कर इस मामले को धार्मिक मोड़ दे दिया, जिस से पुरे इलाक़े में साम्प्रदायिक तनाव फ़ैल गया है.
वहां हालात बिगड़ने के बाद देर रात डीएम मो. सोहैल और एसपी विकास कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे। विवाद के बाद मूर्तियों के साथ सड़क पर धरना दे रही भीड़ ने उदाकिशुनगंज के एसडीएम मुकेश कुमार के सरकारी वाहन में आग लगा दी। एसडीपीओ रहमत अली के वाहन को भी पलट दिया। भीड़ के मूड को देखते हुए सभी अधिकारी और पुलिसकर्मी वहां से भाग खड़े हुए। इंडिया टुडे के अनुसार लगभग 3 बजे सांसद पप्पू यादव ने बिहारीगंज जाकर दोनों पक्षों से बात कर मूर्ति का विसर्जन कराया.

TOPPOPULARRECENT