Sunday , June 25 2017
Home / Khaas Khabar / बर्खास्त तेज बहादुर ने फिर जारी किया वीडियो, कहा- सच बोलने वाले जवान को सरकार गायब कर देती है

बर्खास्त तेज बहादुर ने फिर जारी किया वीडियो, कहा- सच बोलने वाले जवान को सरकार गायब कर देती है

बर्खास्त किए जा चुके बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने एक और वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को इंडियन नेशनल कांग्रेस ने भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

इस वीडियो में तेज बहादुर ने जनता को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे एक कदम के बाद मुझे बर्खास्त कर दिया गया लेकिन मेरे सैनिक भाइयों को आज खाना तो ढंग का खाने को मिल रहा है।

तेज बहादुर ने कहा, ‘आपने सिस्टम के खिलाफ इस लड़ाई में मेरा बहुत साथ दिया लेकिन इस लड़ाई को यही पर मत रोकें। इसे आगे भी जारी रखें। हालाँकि सरकार ने मुझे बर्खास्त करके ये सन्देश दिया है कि उनके खिलाफ अगर कोई बोलता है तो अंजाम अच्छा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने पावर की धौंस दिखाई है। लेकिन अब देश की जनता भी अपना पावर दिखाए कि हम देश के जवान के साथ है। मैंने जो भी आरोप लगाएं हैं उनपर आज भी कायम हूँ। मेरे पास सभी सबूत हैं।

कोई भी एजेंसी मेरे पास आये और मेरे साथ चले तो मैं उन्हें सारे प्रूफ दिखाऊंगा। मैं भारतीय सेना का जवान हूँ और हमेशा सच बोलता हूँ। लेकिन सच्चाई का ये अंजाम हुआ।

तेज बहादुर ने कहा कि देश को जो जवान सच बोलने के लिए सामने आते हैं लेकिन उन्हें गायब कर दिया जाता है या फिर उनकी पोस्टिंग कर दी जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर प्रशासन इतना सच्चा है तो ऐसा क्यों करता है ? ये कहाँ का न्याय है ?  मैं इनके खिलाफ आखिरी दम तक ये लड़ाई लडूंगा।

बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर का देश की जनता से अनुरोध

Posted by Indian National Congress on Friday, 21 April 2017

Top Stories

TOPPOPULARRECENT