Sunday , May 28 2017
Home / Khaas Khabar / वीडियो : जब योगी सरकार के मुस्लिम अफसर ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए

वीडियो : जब योगी सरकार के मुस्लिम अफसर ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए

मुरादाबाद। मुरादाबाद के पंचायत भवन में ‘एक शाम आरटीआई कार्यकर्ताओं के नाम’ कार्यक्रम के अवसर पर उत्तर प्रदेश के राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने जय श्रीराम और भारत माता की जय नारे लगाए जिससे कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारी हैरानी में पड़ गए और समारोह में आये लोग उलझन में थे। इस समारोह में मुख्य अतिथि हाफिज उस्मान थे। उस वक्त मंच पर सभी बड़े अधिकारी मंडलाआयुक्त, जिलाधिकारी और महापौर भी मौजूद थे।

 

 
अपने भाषण में उन्होंने सऊदी अरब की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि भारत एकमात्र देश है जहां लोगों को भाषण की स्वतंत्रता है। उन्होंने तीन तलाक़ तलाक के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कार्यक्रम में लोगों को आरटीआई के बारे में भी बताया, साथ ही साथ तीन तलाक पर भी अपनी राय बेबाकी से रखी।

 

 
मुख्य अतिथि ने हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की सीख भी दी लेकिन संचालन कर रहे भाजप नेता संजीव आकांक्षी ने आरटीआई के इस कार्यक्रम में हिंदू-मुस्लिम की बात छेड़ने पर ऐतराज जताया तो इस पर हाफिज उस्मान ने दोबारा माइक संभाला और मंच से भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे लगाकर भाजपा नेता को संतुष्ट किया। कार्यक्रम में यह सब देख जिला अधिकारी ने कार्यक्रम खत्म होने की घोषणा कर दी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT