Saturday , September 23 2017
Home / Social Media / वीडियो: GST पर निकाली भड़ास, गलियां दीं, कहा- आम आदमी मर रहा है और भ्रष्टाचारियों पर उंगली नहीं उठती

वीडियो: GST पर निकाली भड़ास, गलियां दीं, कहा- आम आदमी मर रहा है और भ्रष्टाचारियों पर उंगली नहीं उठती

देशभर में केंद्र सरकार ने 1 जुलाई से जीएसटी लागू कर दिया गया है। जहां एक तरफ बीजेपी के नेता इस फैसले की तारीफें करते हुए नहीं तक रहे। वहीँ जीएसटी आने की वजह से प्रभावित हो रहे दुकानदार उन्हें इसके लिए खूब कोसते हुए गालियां दे रहे हैं।

इस मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुकानदार पीएम मोदी को जमकर गालियां दे रहा है। जिस तरह से ये शख्स इस वीडियो में मोदी सरकार को गालियां दे रहा है, उससे पता चलता है कि देश में जीएसटी से लोग खुश नहीं है।

जीएसटी से परेशान ये दुकानदार वीडियो में कह रहा है कि हम मेहनत कर कमाई करते हैं और उस कमाई से अपना टैक्स भरते हैं। जबकि भ्रष्टाचारी खुलेआम घुमते हैं, उनपर कोई उंगली नहीं उठती। उन्हें तो मोदी पकड़ते नहीं है जबकि उन्हें सब पता है कि कौन-कौन भ्रष्टाचारी है।

लेकिन आम आदमी मर रहा है। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं न कि किसी के गुलाम हैं। हमने मोदी को वोट दिए, तभी वह इस देश के प्रधानमंत्री बने हैं।

मोदी को मैसेज करो, फोन करो बात करे मुझसे। उनको सब पता है, किस नेता के पास कालाधन है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद ने कितने जमीन घोटाले किए हैं क्या यह मोदी नहीं जानते हैं। ऐसे लोगों को नहीं पकड़ते ये लोग। इन सब में एक आम आदमी पिस रहा है जो कि मेहनत कर अपना घर चला रहा है।

TOPPOPULARRECENT