Thursday , September 21 2017
Home / Social Media / VIDEO: ज़्यादा कपड़े पहनने की वजह से पुलिस ने नमाज पढ़ने जा रहे मुस्लिम शख्स को लगा दी हथकड़ी!

VIDEO: ज़्यादा कपड़े पहनने की वजह से पुलिस ने नमाज पढ़ने जा रहे मुस्लिम शख्स को लगा दी हथकड़ी!

सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस शख्स को महज़ ज्यादा कपड़े पहनने के कारण पुलिस ने हथकड़ी लगा दी और तलाशी लेनी शुरू कर दी।

ये मामला लंदन से सामने आया है, जब जुमे की नमाज के लिए ये शख्स मस्जिद जा रहा था। उस दौरान वहीँ से गुजर रही एक महिला ने उसे रोक लिया और पुलिस को बुला लिया।

बाद इसके पुलिस वहां पहुंची और आते ही हथकड़ी पहनाकर पूछताछ करने लगी। पूरी वारदात को कैमरे में कैद कर लिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, महिला की पहचान अंडरकवर पुलिसकर्मी के रूप में की गई। दूसरी तरफ शख्स के पास से कुछ भी आपत्तिजनक ना मिलने पर पुलिस ने बताया कि उन्होंने शख्स की तलाशी क्यों ली? पूरी घटना वीडियो में देखी जा सकती है।

वहीं वारदात के बाद वीडियो तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि सैकड़ों लोगों ने इस घटना की निंदा की है। कई लोगों ने इसे मानव अधिकारों का हनन बताया है।

लोगों का कहना है कि किसी विशेष धर्म से संबंध रखने के कारण शख्स को निशाना बनाया गया है।

 

 

Muslim man on his way to Jummah prayers stopped, handcuffed and searched because he was wearing too many clothes! #WearingClothesWhileMuslim #Londonرجل مسلم في طريقه الى صلاة الجمعة في #لندن فوقفته الشرطة، كبل يديه وتم تفتيشه لأنه كان يرتدي ملابس كثيرة جدا!#ارتداء_الملابس_بينما_تكون_مسلم

Posted by DOAM – Documenting Oppression Against Muslims on Friday, July 7, 2017

TOPPOPULARRECENT