Friday , September 22 2017
Home / Social Media / Video : क्यों हो रहा है नमाज़ के दौरान ड्यूटी पर लगे पुलिसवालों का वीडियो वायरल

Video : क्यों हो रहा है नमाज़ के दौरान ड्यूटी पर लगे पुलिसवालों का वीडियो वायरल

सोमवार को पूरे देश में ईद मनाई गई। ईद की नमाज़ की तस्वीरें और वीडियो पूरे देश से देखने को मिले । लेकिन एक ईद की नमाज़ का एक ख़ास वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

इस वीडियो में दिख रहे पुलिसवालों ने नमाज अता करने वाले नमाजियों के साथ जो किया वो सोशल मीडिया में जमकर तारीफें बटोर रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले नमाज़ पढ़ रहे मुसलमानों की मदद करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को न्यूज़ नायक नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। 24 घंटों से भी कम समय में इसे लगभग 6 लाख लोग देख चुके हैं। सिर्फ इस पेज से ही 16 हजार के करीब लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग नमाज पढ़ रहे हैं। नमाज पढ़ रहे इन लोगों के पास ही कुछ पुलिसवाले ड्यूटी पर तैनात हैं। वीडियो देख कर ये तो पता नहीं लग पा रहा है कि ये कब और कहां का है।

वीडियो में दिख रहा है कि जब नमाजी नमाज पढ़ने के दौरान खड़े होते हैं तो तेज हवा चलने लगती है। इस हवा से जिस चटाई पर नमाज पढ़ी जा रही थी वो उड़ने लगती है। चटाई को उड़ता देख पुलिसवाले आगे बढ़तें हैं और उसे सही करने लगते हैं। पुलिसवाले चटाई इस तरह से ठीक करते हैं कि नमाज़ियों के बीच में ना आएं ।

इस पुलिसवाले को हमारा सलाम शानदार जबरदस्त जिंदाबाद

Posted by News Nayak on Monday, June 26, 2017

इस वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर इन पुलिसवालों को सलाम कर रहे हैं। कुछ यूजर लिख रहे हैं कि खुशी होती है ये सब देखकर, पता नहीं किसकी नजर लग गई है हिंदुस्तान को। कुछ लोग लिख रहे हैं कि जब तक ऐसे लोग हैं अमन चैन की आशा बनी रहती है।

TOPPOPULARRECENT