Monday , August 21 2017
Home / Sports / विराट कोहली के प्रोग्राम में शामिल हुए भगोड़े विजय माल्या, वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली के प्रोग्राम में शामिल हुए भगोड़े विजय माल्या, वीडियो हुआ वायरल

बीते कल भारत-पाकिस्तान के मैच का लुत्फ़ उठाते शराब कारोबारी और बैंको के 9 हज़ार करोड़ रूपये लेकर भागे विजय माल्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस तस्वीर में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी उनके साथ नज़र आ रहे थे।

फिलहाल अभी इस तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ हंगामा शांत भी नहीं हुआ था कि इस बीच एक और चौकाने वाली खबर सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कल के मैच से पहले विराट कोहली ने लंदन में एक चैरिटी समारोह का आयोजन किया था। इसका मकसद मानव तस्करी के खिलाफ काम करने वाली जस्टिस एंड केयर अॉर्गनाइजेशन के लिए फंड जुटाना था।

लेकिन समारोह में एक शख्स और भी था, जिस पर सबकी नजरें टिकी हुई थीं। वह थे भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे विजय माल्या समारोह में शामिल होने के लिए जाते नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि यह संस्था भारत में मानव तस्करी के दौरान बचाए गए लोगों के रहने, काउंसिलिंग, पुनर्वास, मेडिकल ट्रीटमेंट, वोकेशनल ट्रेनिंग और स्कूली शिक्षा मुहैया कराती है।

इस समारोह में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, शिखर धवन भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि बैंकों के 9000 करोड़ रुपये लेकर फरार हुए विजय माल्या पर प्रवर्तन निदेशालय शिकंजा कसने की काफी समय से कोशिश कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT