Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / लड़के को बेरहमी से पिटकर फेसबुक पर स्टेटस लिखा- ‘अब बदला पूरा हुआ’

लड़के को बेरहमी से पिटकर फेसबुक पर स्टेटस लिखा- ‘अब बदला पूरा हुआ’

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक लकड़े की बेरहमी से पिटकर फेसबुक पर स्टेटस लिखने का मामला सामने आया है। मार खाने वाले लड़के का नाम धीरज शर्मा है और वो रोहिणी का रहने वाला है। फिलहाल उसे रोहिणी के बाबा अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका किसी लड़के से झगड़ा हो गया था। कुछ लड़कों ने उसकी दो दिन पहले भी पिटाई की थी। इसके बाद दोबारा सोमवार की सुबह धीरज को कुछ लड़के बुलाकर सेक्टर तीन स्थित पार्क में ले गए। वहां करीब चार लड़कों ने बेसबाल के बैट और चाकुओं से उस पर हमला किया।

इस दौरान धीरज की लड़को बूरी तरह घायल कर दिया। फिर इतने से भी बदमाशों का जी नहीं भरा तो उन्होंने धीरज के शरीर को चाकुओं से गोद दिया। उसके बाद फेसबुक पर स्टेटस डाला ‘अब बदला पूरा हुआ।’

बता दें कि धीरज 12वीं का छात्र है और अभी उसकी हालत बेहद नाजूक है।रोहिणी साउथ थाने में इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस हमलावरों को ढुंढ़ रही है।

धीरज के परिजनों ने बताया कि हमलावरों के तरफ से उनसे केस वापस लेने के लिए लगातार धमकी दी जा रही है। इसके अलावा धीरज के परिजनों ने पुलिस पर केस में ढीलाई बरतने का आरोप भी लगाया है।

 

TOPPOPULARRECENT