Sunday , July 23 2017
Home / Social Media / वायरल वीडियो: डीएसपी अयूब की मौत पर कश्मीरी युवक ने कहा, ये सरासर इस्लाम के खिलाफ है

वायरल वीडियो: डीएसपी अयूब की मौत पर कश्मीरी युवक ने कहा, ये सरासर इस्लाम के खिलाफ है

श्रीनगर के नौहट्टा में 21 जून की रात मस्जिद के बाहर भीड़ ने जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की पीट-पीट कर हत्या कर दी।
घाटी के साथ पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश है।

इस घटना के संदर्भ में सोशल मीडिया पर एक कश्मीरी युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की जहाँ जमकर सराहना की जा रही है वहीँ लोग इस शख्स की चिंता करते हुए लिख रहे हैं कि इसे सुरक्षा देनी चाहिए वर्ना आतंकी इसकी जरूर हत्या कर देंगे।

3 मिनट 33 सेकंडके के इस वीडियो में एक नौजवान भीड़ को इकट्ठा कर उन्हें समझा रहा है हम एक लोकतांत्रिक देश है। यहाँ पर हमें हमें भी वो सारे अधिकार मिले हैं जो एक आम हिंदुस्तानी को मिलते हैं।

जिस तरह से हिदुस्तान में हम कश्मीरियों पर हो रहे अत्याचार की निंदा करते हैं उसी तरह हमें डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या की भी निंदा करनी चाहिए।

रमजान के मौके पर जब हमें नेकी करनी चाहिए वहां कुछ लोगों ने मोहम्मद अयूब पंडित की हत्या कर दी। इसने ये भी कहा कि हमारा मजहब इस तरह की इजाजत नहीं देता है। ये सरासर इस्लाम के खिलाफ है।

फेसबुक पर इस वीडियो को डिफेंस न्यूज इंडिया नाम के फेसबुक पेज से भी पोस्ट की गई। जिसे अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगो शेयर कर चुके हैं और लगभग 9 लाख लोग देख भी चुके हैं।

 

This is also Kashmir, Kashmiris Proud Indians gather to condem…

This is also Kashmir, Kashmiris Proud Indians gather to condemn killing of DSP Ayub PandithWe salute these brave Kashmiris.People must stand up against these Pakistani puppets who are trying to make Kashmir another Syria-Iraq.

Posted by Defence News India on Saturday, June 24, 2017

TOPPOPULARRECENT