Monday , March 27 2017
Home / Islam / वायरल वीडियो: मुसलमानों को मुस्लिम नेताओं ने बर्बाद कर दिया

वायरल वीडियो: मुसलमानों को मुस्लिम नेताओं ने बर्बाद कर दिया

तू इधर उधर की न बात कर
यह बता कि काफ़िला क्यों लूटा
मुझे रहजनों से गरज़ नहीं
तेरी रहबरी का सवाल है

मुम्बई के मशहूर मौलाना जहीरुद्दीन खान का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह एक मजलिस को मुखातिब हो कर कह रहे हैं कि मुसलमानों को अपनों ने ही बर्बाद किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने मुसलमानों से मुखातिब हो कर कहा कि आपके जो रहबर (रास्ता दिखाने वाला) हैं वह रहज़न (लुटेरा) का काम कर रहे हैं…अगर नहीं समझोगे, तो नतीजे वही होंगे जो 70 सालों से आप देख रहे हैं।

मौलाना ने सेक्युलर शब्द के बारे में कहा कि यह क्या शब्द है जिसका मतलब आज तक समझ नहीं आया। उन्होंने कांग्रेस, सपा, बसपा, जेडीयू और अन्य पार्टियों का हवाला देते हुए कहा कि अगर इन तथाकथित पार्टियों में चले गये तो सेक्युलर और अगर भाजपा या शिवसेना में चले गये तो कम्युनल।

आखिर कब तक धोका खाओगे…हर जगह 2.5 प्रसेंट से ज़्यादा हमारा कोई वजूद नहीं है… सिर्फ जेल में 40% और फांसी पर चढ़ने में हमारा पहला नम्बर है… ऐसा क्यों हो रहा है? यह हमारे हाथ की करनी है…हमने ऐसों को ताकत दी है जो हमारी खाल खींचने में लगे हैं।

सारी पार्टियों का हवाला देकर उन्होंने आगे कहा कि सबका ‘सुप्रीमो’ है…किसी का सुप्रीमो मायावती है, किसी का सुप्रीमो लालू है, किसी का मुलायम है तो किसी का मोदी है, तो फिर हमारा क्यूँ नहीं है? क्या हमीं सब अंधे थे यहाँ?… सिर्फ हमारे वोट की फ़िक्र है कि बंट न जाए भले हम ही क्यों न बंट जाएँ। उन्होंने कहा कि हमारी फ़िक्र किसी को नहीं है…और क्यों हो किसी को हमारी फ़िक्र, जब हमें खुद अपनी फ़िक्र नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम अमित शाह कि बात नहीं कर रहे हैं…हम मोदी की बात नहीं कर रहे हैं…आरएसएस की बात नहीं कर रहे हैं…हम आप से पूछ रहे हैं (मुसलिम नेताओं से) कि आपने क्या किया जो मुस्लिम वीरान हैं, क्या आपने बाबरी मस्जिद के लिए इस्तीफा दिया?

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT