Tuesday , October 17 2017
Home / Social Media / VIDEO: BJP नेता के भतीजे की गंदी हरकत पर लड़की ने की जमकर धुनाई

VIDEO: BJP नेता के भतीजे की गंदी हरकत पर लड़की ने की जमकर धुनाई

कैबिनेट मंत्री का भतीजा अंकित और उसकी गर्लफ्रेंड का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। विडियो में दूसरी लड़कियों के साथ संबंध से आहत अंकित की गर्लफ्रेंड उसकी जमकर पिटाई कर रही है और उसे आइंदा ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दे रही है।

मामला देहरादून के दून यूनिवर्सिटी के पास बंजारावाला का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मंत्री का भतीजा अंकित लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। इस दौरान वो लड़की से चीटिंग कर किसी और लड़की से भी मिलता था। जब इस बात की जानकारी लड़की को हुई तो उसने अंकित की पिटाई कर दी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकित की गर्लफ्रेंड यह बोल कर बार बार उसे थप्पड़ मार रही कि तुम लड़कियों को यूज करते हो। तो लड़का विडियो बनाने वाली महिला से गुहार लगाता है कि प्लीज मैडम विडियो मत बनाओ। इसके बाद वीडियो बनाने वाली महिला कहती है तुमने मेरी बहन के साथ भी फर्लट किया है। तुम उसे भी नहीं छोड़ना चाहते हो। रात दिन उसे फोन करते रहते हो।

थोड़ी देर बाद उसकी गर्लफ्रेंड फिर एक थपड़ अंकित के गालो में जड़ देती है और कहती है इतने सालों से तुमने मुझे यूज़ किया और बेवकूफ़ बनाया। बहुत शौक है न तुम्हे लड़की घुमाने का। अब बोलो तुमने कल रात इसकी बहन को कॅाल करके क्या बोला था। देखें वीडियो….

Man thrashed by woman for cheating on her.

Dehradun: Cabinet minister Harak Singh Rawat's nephew thrashed by woman for cheating on her.For more: bit.ly/it_videos#ITVideo

Posted by India Today on Thursday, September 21, 2017

TOPPOPULARRECENT