Sunday , October 22 2017
Home / Sports / अनुष्का शर्मा के साथ बिताया वो लम्हा में कभी नहीं भूल सकता: विराट कोहली

अनुष्का शर्मा के साथ बिताया वो लम्हा में कभी नहीं भूल सकता: विराट कोहली

नई दिल्ली। यूं तो भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अक्सर ही साथ देखा जाता है। उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। लेकिन पहली बार विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का शर्मा उनके लिए क्या हैं। विराट ने बताया कि अनुष्का उनके लिए बहुत भाग्यशाली हैं। इन दिनों विराट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अनुष्का से अपने संबंधों पर खुलकर बात कर रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विराट ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए इन्टरव्यू में भारतीय टीम की कप्तानी के बारे में कहा कि मुझे याद है कि मैं मोहाली में था टेस्ट सीरीज चल रही थी। अनुष्का मेरे साथ ही थी। उन्होंने कहा आश्चर्य की बात है कि इससे पहले जब मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी अनुष्का मेरे साथ मेलबर्न में थीं। यह बहुत खास पल था मेरे लिए, हम दोनों ने उसे साथ साझा किया।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे फोन पर बताया गया कि मुझे टीम का कप्तान बना दिया गया है। फोन रखने के बाद मैंने अनुष्का को बताया तो मेरी आंखों में आंसू थे। एक मिनट के लिए फ़्लैश बैक में चला गया। मैंने सोचा नहीं था कि यह पल मेरे जीवन में आएगा और यह अनुष्का के साथ साझा करूंगा। यह ऐसा पल है, जिसे मैं हमेशा याद रखूँगा।

बता दें कि वर्ष 2015 विश्व कप में विराट कोहली की खराब प्रदर्शन के बाद लोगों ने अनुष्का शर्मा को जमकर टरोल किया था और विराट की खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का को जिम्मेदार बताया था।

TOPPOPULARRECENT