Wednesday , September 20 2017
Home / Technology / वोडाफोन ने प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया ये जबरदस्त ऑफर

वोडाफोन ने प्री-पेड यूजर्स के लिए पेश किया ये जबरदस्त ऑफर

वोडाफोन ने सोमवार को ये घोषणा की कि उत्तर प्रदेश ईस्ट सर्किल के ग्राहकों को MyVodafone ऐप से रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड सुपर प्लान्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक और 110 रुपये वाले रिचार्ज पर फुल टाक टाइम दिया जाएगा.

ऑफर के लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड (यूपी ईस्ट) निपुन शर्मा ने कहा कि, ग्राहक अब ऐप के जरिए आराम प्राप्त कर रहे हैं और ऐप का उपयोग खरीदारी करने, सेवाओं की सदस्यता लेना और समाचार/सूचना लेने के लिए कर रहे हैं. मायवोडाफोन ऐप को इसी बात को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से रखते तैयार किया गया है, जिससे उनकी उंगलियों पर सब कुछ पर्सनल इंटरफ़ेस पर दिया जा सके.

उन्होंने आगे कहा कि, वोडाफोन यूपी ईस्ट ऐप से रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को फुल टाक टाइम और कैशबैक बेनिफिट का तोहफा देते हुए इसे और बेहतर बना रहा है. ग्राहकों को अब 110 रुपये का रिचार्ज कराने पर फुल टाक टाइम दिया जाएगा. साथ ही ग्राहकों को प्री-पेड अनलिमिटेड सुपरप्लान्स का रिचार्ज करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जाएगा.

MyVodafone ऐप का उपयोग कर अब ग्राहक एंड्रायड, ios या विंडोज डिवाइस पर डेटा या वॉयस बैलेंस, वैलिडिटी और प्लान डीटेल्स चेक कर सकते हैं. साथ ही अब ऐप के जरिए ग्राहक मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी और दूसरे ग्राहक का  रिक्वेस्ट डाल सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT