Sunday , September 24 2017
Home / Delhi News / इंसाफ के लिए आखरी दम तक लड़ेंगे हम : इरशाद

इंसाफ के लिए आखरी दम तक लड़ेंगे हम : इरशाद

नूह(हरियाणा) : राजस्थान में पुलिस ने कथित गोरक्षकों द्वारा पहलू खान की पीट कर हत्या करने के मामले में सभी 6 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है। मरने से पहले पहलू खान ने इन सभी के नाम पुलिस को बताए थे। वही इस मामले में मुस्लिम वर्चस्व वाले नूंह जिले में रहने वाले डेयरी किसान के परिवार का कहना है कि वे इंसाफ के लिए लडेंगे।

पहलू खान के बेटे इरशाद ने बताया उनका गांव जयसिंहपुर नूंह शहर से 15 किलोमीटर दूर है। इरशाद ने कहा कि वह अपने पिता की हत्या करने वालों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे और न्याय की मांग करेंगे ताकि सभी हत्यारों को दंडित किया जा सके।

इरशाद ने कहा, ये वही छह मुख्य आरोपी थे जिन्होंने हमारे वाहन को रुकवाया और हमें मारना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां 15-20 और लोग भी आ गए। हमने उन्हें कागजात दिखाने की कोशिश की कि हम डेयरी किसान हैं और डेयरी फार्मिग के लिए सरकारी मेला से गायों को ला रहे हैं लेकिन उन्होंने कागजात फेंक दिए और हम पर हमला कर दिया।

इरशाद ने कहा, हम मुसलमान हैं इसलिए हमें निशाना बनाया गया। हमारी आंखों के सामने हमारे पिता की पीट कर हत्या कर दी गई। हमने कुछ गलत नहीं किया। हम गायों को खरीद कर डेयरी फार्म ला रहे थे।

दक्षिण-पश्चिम हरियाणा का नूंह जिला मुस्लिम प्रभुत्व वाला जिला है। 2011 की जनगणना में जिले की लगभग 11 लाख आबादी में लगभग 80 प्रतिशत मुसलमान हैं। नूंह का जिला मुख्यालय नई दिल्ली से लगभग 70 किमी दूर स्थित है।

बताते चले की इस साल अप्रैल में कथित गो रक्षकों ने पहलू खान की सड़क पर पिटाई कर दी थी जिसके बाद पहलू खान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

TOPPOPULARRECENT