Thursday , September 21 2017
Home / Bihar News / जब झूठे मुकदमों से मैं नहीं डरा तो अब तेजस्वी के पीछे पड़ गए हैं लोग: लालू प्रसाद

जब झूठे मुकदमों से मैं नहीं डरा तो अब तेजस्वी के पीछे पड़ गए हैं लोग: लालू प्रसाद

भागलपुर: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि जब झूठे मुकदमों से मैं नहीं डरा तो अब सरकार मेरे बेटे के पीछे पड़ गई है। बिहार के प्रसिद्ध सृजन घोटाले को लेकर भागलपुर में आयोजित राजद की रैली में लालू ने कहा कि मैं 20 साल से केस मुकदमा लड़ रहा हूँ और कभी इससे नहीं डरा और न ही डरने वाला हूं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि सरकार ने भागलपुर की इस रैली को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। रैली के ठीक पहले हमें पूछताछ के लिए सीबीआई का समन मिला ताकि रैली न हो सके, लेकिन हमने इस घोटाले को उजागर करने का ठान लिया था और इसे करके दिखा दिया।

लालू ने कहा कि मैं किसी भी कीमत पर भाजपा को सत्ता में वापस नहीं आने दूंगा। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार का राजनीतिक इतिहास रहा है कि वह कुर्सी के लिए कुछ भी कर जाते हैं। जब भाजपा वालों ने कहा कि सृजन घोटाले में आपका नाम सामने आ रहा है, अगर हमारे साथ नहीं आए तो जेल जाना पड़ेगा।

लालू ने कहा कि सृजन घोटाले की खबर भाजपा नेताओं को थी। मुख्यमंत्री इस बात को अच्छी तरह जानते थे, इसलिए भाजपा ने ब्लैकमेल किया और नीतीश उनके साथ चले गए। लालू ने कहा कि देश से लेकर बिहार तक समाज को तोड़ने का काम हो रहा है जोकि मैं कभी नहीं होने दूंगा। लालू ने सृजन घोटाला के मामले में सीबीआई से एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा।

TOPPOPULARRECENT