Wednesday , September 20 2017
Home / Delhi News / फ़्रिज में रखी बिरयानी की जांच हो सकती है लेकिन EVM की नहीं- मनीष सिसोदिया

फ़्रिज में रखी बिरयानी की जांच हो सकती है लेकिन EVM की नहीं- मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: ईवीएम के मु्द्दे पर आम आदमी पार्टी ने तीख़े तेवर इख़्तियार कर लिए है।  आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर सीधा हमला करते हुए कहाकि बीजेपी बिरयानी की चैकिंग पर सारा ज़ोर लगा रही है। बीजेपी के लोग बिरयानी को चैक कर रहे हैं कि उसमें मटन है,चिकन है या बीफ़।

मनीष सिसोदिया ने कहाकि फ्रिज में रखी बिरयानी के बजाय बीजेपी ईवीएम की जांच करवाए क्योंकि ईवीएम में हुई गड़बड़ी के बारे में पूरा देश जानना चाहता है।

एमसीडी चुनाव  प्रचार के दौरान सिसौदिया ने ये बातें ओखला की रैली में कीं। शाहीन बाग इलाके लोगों को संबोधित करते हुए मनीष सिसौदिया ने कहाकि आपकी बिरयानी में किस चीज़ का गोश्त है , मोदी सरकार की दिलचस्पी इस चीज़ में है लेकिन जब आम आदमी पार्टी ईवीएम की जांच कराने की मांग करती है तो बीजेपी सरकार इसे अनसुना कर देती है।

 

मनीष सिसोदिया ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहाकि केंद्र सरकार ये तय करना चाहती है कि हम क्यां खाएं, क्या पहने, कैसे रहें और हमारी मां बहनें कहां जाएं कहां नहीं।  सरकार यह तय करना चाहती है कि हम क्या खाएँ, क्या पहने, कैसे रहे और हमारी माँ बहने कहाँ जाएँ कहाँ नहीं

मध्यप्रदेश उपचुनाव में ईवीएम से बीजेपी की ही पर्चियां निकलने के बाद आम आदमी पार्टी के तेवर तीखे हो गए हैं । अरविंद केजरीवाल लगातार एमसीडी के चुनाव ईवीएम के बजाए मतदान पत्र से कराने की मांग कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT