Tuesday , October 17 2017
Home / Punjab / Haryana / छेड़छाड़ पर BJP उपाध्यक्ष ने दिया शर्मनाक बयान, यूज़र्स बोले- हिंदू तालिबान में बेटियों को भाजपा से बचाव

छेड़छाड़ पर BJP उपाध्यक्ष ने दिया शर्मनाक बयान, यूज़र्स बोले- हिंदू तालिबान में बेटियों को भाजपा से बचाव

लड़की को रात 12 बजे के बाद बाहर नहीं घूमना चाहिए था, इतनी रात को क्यों घूम रही थी। ये शर्मनाक़ बयान है हरियाणा बीजेपी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी का। सीएनएन न्यूज़ से बात करते हुए रामवीर भट्टी ने ये कहा है।

रामवीर बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को बचाने की कोशिश कर रहे हैं । बीजेपी उपाध्यक्ष ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है , हमें अपनी रक्षा स्वयं करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात में ड्राइविंग नहीं करनी चाहिए थी।

 

सुभाष बराला के बेटे को आईएएस अधिकारी की बेटी का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार किया और उसके बाद उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया। पूरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है। लेकिन शासन और प्रसाशन दोनों विकास को बचाने में जुट गई है ।

सीएनएन की वरिष्ठ पत्रकार और एंकर पल्लवी घोष ने बीजेपी उपाध्यक्ष के इस बयान को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। इस बयान के सोशल मीडिया में आते ही यूजर्स रामवीर भट्टी का आड़े हाथों ले रहे हैं ।

लोगों का कहना है कि रामवीर भट्टी जैसी मानसिकता की वजह से रेप की वारदातें कम नहीं हो रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी वाले अपने संसकार दिखा रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने पल्लवी घोष से ये भी कहा कि उसका मुंह तोड़ देना चाहिए था वहीं।

चंडीगढ़ में IAS की बेटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की।

लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के अगले दिन ही उन सबको जमानत मिल गई। पीड़िता ने उस रात की घटना का जिक्र करते हुए अपने फेसबुक पेज पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि रेप के बाद नाले में नहीं मिली।

TOPPOPULARRECENT