Friday , July 28 2017
Home / Delhi News / हुर्रियत नेता यासीन मलिक पर इंडिया टूडे के पत्रकारों को पीटने का आरोप ,

हुर्रियत नेता यासीन मलिक पर इंडिया टूडे के पत्रकारों को पीटने का आरोप ,

नई दिल्ली- इंडिया डुटे के पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि अलगाववादी संगठन जेकेएलएफ के चैयरमेन यासीन मलिन ने उनके साथ बदसलूकी की है । टीवी पत्रकार राहुंल कंवल ने पत्रकार कमलजीत संधू की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका मोबाइल फोन टूटा हुआ दिखाई दे रहा है जबकि दूसरी तस्वीर में एक पत्रकार के साथ मारपीट की तस्वीर डाली गई है।

टीवी पत्रकार राहुल कंवल ने अपने फेसबुक अकाउंट से कई पोस्ट किए । कंवल ने एक पोस्ट में लिखा, ‘अगर हुर्रियत कॉन्फ्रेंस सोचता है कि घाटी छोड़ने के लिए इंडिया टुडे को धमका सकते हैं तो उनके पास कोई और चीज आ रही है। आतंकवादी। डरपोक। बदमाश।’ दूसरे पोस्ट में उन्होने लिखा, यासीन मलिक झूठ बोल रहा है। कमलजीत सिंह ने स्पष्ट रुप से बताया कि उनकी बहन कौन थी । रिपोर्टर को अपने घर आमंत्रित किया गया था। अब वह झूठ बोल रहा है।

ग्रेटर कश्मीर की रिपोर्ट के मुताबिक जेकेएलएफ के चैयरमेन यासीन मलिक ने एक टीवी चैनल की महिला पत्रकार के खिलाफ बिना अनुमति के बिना अपने बेडरुम में घुसने का आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक मलिक ने आरोप लगाया कि भारतीय मीडिया कश्मीर में आजादी के आंदोलन को बदनाम करने के लिए सेना से आज्ञा ले रही थी।

रिपोर्ट के मुताबिक मलिक ने भीड़ भरे पत्रकार सम्मेलन में कहा, मैं सो रहा था और अचानक से नई दिल्ली की एक महिला टीवी पत्रकार मुझसे साक्षात्कार करने के बहाने मेरे बेडरुम में घुसकर आ गई। उन्होने मेरी बहन से भी झूठ बोला कि मेरे साथ इंटरव्यू के लिए टाइम ले रखा है। तथ्य यह है कि मैने किसी को भी इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया था।

मलिक ने आरोप लगाया कि रिपोर्टर ने आते ही मोबाइल से रिकॉर्डिंग करनी शुरु की। पत्रकार की इस हरकत में मैं गुस्से में आ गया और मैने उसका फोन छीन लिया। मलिक ने कहा, मैं भारत और जम्मू-कश्मीर के पत्रकार समुदाय से पूछता हूं, इंटरव्यू करने का यह कौन सा तरीका है। उसने फिर रोने का दृश्य बनाया और आरोप लगाया कि मैने उसे धमकी, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

मलिक ने कहा कि उन्होने रिपोर्टर के खिलाफ किसी व्यक्ति की गोपनीयता के उल्लंघन करने की औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। मलिक ने भारतीय मीडिया को चुनौती देते हुए कहा कि साबित करें कि आजादी के आंदोलन के नाम पर कोई संपत्ति खरीदी है या नहीं। मेरे पास एक दो कमरे वाला घर है जो मेरी मां से है। मेरे पास कहीं कोई संपत्ति नहीं है।

TOPPOPULARRECENT