Saturday , September 23 2017
Home / Uttar Pradesh / यूपी के स्कूलों के लिए योगी आदित्यनाथ ने जारी किए नए नियम, टीचर नही पहन पाएंगे टी-शर्ट, न सुन पाएंगे मोबाइल

यूपी के स्कूलों के लिए योगी आदित्यनाथ ने जारी किए नए नियम, टीचर नही पहन पाएंगे टी-शर्ट, न सुन पाएंगे मोबाइल

लखनऊ: यूपी के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में चल रहे हैं और मुख्यमंत्री बनने के बाद आदित्यनाथ एक के बाद एक नए फैसले ले रहे हैं। अभी तक उन्होंने प्रदेश में चल रहे अवैध बूचड़खानों को बंद करने का आदेश दिया और उसके बाद उन्होंने कल सरकारी दफ्तरों में पान, गुटखा आदि खाने पर रोक लगा दी है।
अब उन्होंने प्रदेश के स्कूल प्रशासन को एक सख्त निर्देश दिया है कि स्कूल में कहीं भी पान की पीक के दाग धब्बे हैं तो उन्हें कल हर हाल में मिटवा दें। स्कूल में पढ़ा रहे टीचर स्कूल परिसर में पान मसाला, गुटका, तम्बाकू, सिगरेट आदि का इस्तेमाल नहीं करेंगे और स्कूल के नजदीक ऐसी सभी दुकाने जहाँ ये सब चीज़ें बेचीं जा रही है उन्हें तुरंत वहां से हटवाया जाए। टीचर स्कूल में टी-शर्ट पहन कर नहीं आएंगे और स्कूल टाइमिंग में मोबाइल का इस्तेमाल भी नहीं किया जाएगा।
हर स्कूल में हर रोज कम से कम एक घंटे तक प्रार्थना की जाएगी और लड़कियों से कोई छेड़छाड़ का मामला सामने आता है तो उसपर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

TOPPOPULARRECENT