Saturday , October 21 2017
Home / Entertainment / कंगना रनौत की मुसीबत बढ़ी, ज़रीना वहाब ने भेजा मानहानि का नोटिस

कंगना रनौत की मुसीबत बढ़ी, ज़रीना वहाब ने भेजा मानहानि का नोटिस

कंगना रनौत का पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में खुलकर बोलना इंडस्ट्री को रास नही आया. इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के बारे में कई बड़े-बड़े खुलासे किए और इसके बाद से कंगना इंडस्ट्री की कई हस्तियों के निशाने पर आ गई हैं.

एक तरफ जहां फराह खान ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना रनौत वूमन कार्ड खेलती है. ऐसे ही इंडस्ट्री से जुड़े कई अन्‍य लोगों ने भी कंगना की खूब आलोचना की.

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर गुहार लगाते हुए कहा कि इस कॉन्ट्रोवर्सी में उनकी बहन को न घसीटा जाए इतना ही नहीं. इस कॉन्ट्रोवर्सी में अपनी बहन को ट्रोल होते देख सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिया था.

कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनकी पत्नी जरीना से जुड़ी कई बातें बताई थी. इसके बाद से जरीना वहाब और उनका पूरा परिवार काफी परेशान बताया जा रहा है.

अब कंगना को उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली और पत्नी जरीना वहाब ने मानहानि का नोटिस भेजा है. इतना ही नहीं आदित्य और जरीना ने इस केस के लिए दो वकील हायर किए हैं.

इस बारे में आदित्य पंचोली बात नहीं करना चाहते उनका कहना है  कि “ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत मैंने लीगल नोटिस भेजा है. लेकिन अभी इस पर बात नही करूंगा.’

बता दें कि पिछले साल भी विवाद के बाद कंगना को ऋतिक ने कानूनी नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने भी ऋतिक को नोटिस भेजा था. ऐसा लगता है कि अब एक बार फिर कंगना को कानूनी प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है.

TOPPOPULARRECENT