Wednesday , September 26 2018

अंकित और नेहा की शादी आज, मेहमानों पर रहेगी पुलिस की नजर

मुंबई, 2 जून : आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले के मुल्ज़िम क्रिकेटर अंकित चव्हाण की शादी के दौरान मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के आफीसर अपनी नज़र गड़ाए रहेंगे। पुलिस टीम शादी के तकरीब में शामिल होने वाले मेहमानो पर नजर रखेगी। अंकित दो ज

मुंबई, 2 जून : आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले के मुल्ज़िम क्रिकेटर अंकित चव्हाण की शादी के दौरान मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के आफीसर अपनी नज़र गड़ाए रहेंगे। पुलिस टीम शादी के तकरीब में शामिल होने वाले मेहमानो पर नजर रखेगी। अंकित दो जून ( आज) को एक आइटी सलाहकार नेहा साम्ब्री से शादी रचाएंगे।

दिल्ली की एक अदालत ने अंकित को शादी करने के लिए छह जून तक जमानत पर रिहा किया है। क्राइम ब्रांच के एक आफीसर ने हफ्ते को बताया, ‘हम इस पर ध्यान रखेंगे कि अंकित चव्हाण की शादी में कौन-कौन लोग शिरकत कर रहे हैं।’

ज़राए के मुताबिक , गिरफ्तार किए गए सट्टेबाज अश्विन अग्रवाल उर्फ टिंकू दिल्ली, अंकित चह्वाण और उसके राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी अजित चंदीला के साथ अपने माली (रकम के) लेनदेन के बारे में पहले ही दिल्ली पुलिस को बता चुका है।

अश्विन अग्रवाल को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर मुंबई पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे छह जून तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

TOPPOPULARRECENT