Wednesday , September 19 2018

अंजन कुमार यादव , क़लमदानों की तक़सीम में यकसर नज़र अंदाज

एम एम बैग सिनयर कांग्रेस लीडर ने रुकन पार्ल्यमेंट सिकंदराबाद मिस्टर अंजन कुमार यादव को मर्कज़ी काबीना में शामिल ना करने पर अफ़सोस का इज़हार किया है और कहा कि मर्कज़ी हुकूमत के इस इक़दाम से मिस्टर यादव के हामियों में मायूसी की लह

एम एम बैग सिनयर कांग्रेस लीडर ने रुकन पार्ल्यमेंट सिकंदराबाद मिस्टर अंजन कुमार यादव को मर्कज़ी काबीना में शामिल ना करने पर अफ़सोस का इज़हार किया है और कहा कि मर्कज़ी हुकूमत के इस इक़दाम से मिस्टर यादव के हामियों में मायूसी की लहर दौड़ गई है ।

उन्हों ने कहा कि अंजन कुमार यादव एक इंतिहाई मक़बूल अवामी लीडर हैं। ख़ामोशी के साथ अवाम और पार्टी दोनोंकी ख़िदमत में मसरूफ़ हैं । उन के चाहने वालों में हर तेलगू , उर्दू , अंग्रेज़ी अख़बार वाले इलकटरानिक मीडिया वाले भी मौजूद हैं ।

जनाब एम एम बेग ने चीफ मिनिस्टर से गुज़ारिश की है कि अगर वो भरपूर नुमाइंदगी करते तो जनाब अंजन कुमार यादव को भी मर्कज़ी क़लमदान मिल सकता था ।

अगर एसा होता तो सिकंदराबाद और हैदराबाद के तमाम चाहने वाले जो लाखों में हैं कांग्रेस पार्टी , सोनिया गांधी और चीफ मिनिस्टर जनाब किरण कुमार रेड्डी के मशकूर और ममनून होते ।

TOPPOPULARRECENT