Wednesday , December 13 2017

अंजुमन मुहम्मदिया की मीटिंग में कई फैसले

अंजुमन मुहम्मदिया रजिस्टर्ड बिहार के सेक्रेटरी नशर वाशाअत डॉक्टर इकबाल अहमद ने प्रेस कोन्फ्रेंस जारी करके कहा है की अंजुमन मुहम्मदीया की एक मीटिंग सदर अंजुमन मोहम्मद हनीफ शेख की सदारत में मोहम्मद आसिम सिद्दीकी के दौलत कदा पर ह

अंजुमन मुहम्मदिया रजिस्टर्ड बिहार के सेक्रेटरी नशर वाशाअत डॉक्टर इकबाल अहमद ने प्रेस कोन्फ्रेंस जारी करके कहा है की अंजुमन मुहम्मदीया की एक मीटिंग सदर अंजुमन मोहम्मद हनीफ शेख की सदारत में मोहम्मद आसिम सिद्दीकी के दौलत कदा पर हुयी। मीटिंग में माहे रमज़ान उल मुबारक में जंगे बदर के मौके पर हर साल की तरह इस साल भी यौमे बदर के मौजू पर ओलमाए किराम ने तक़रीर की। इजतेमाई दावत इफ्तार पर गौर करते हुये इस साल भी प्रोग्राम करने पर इत्तिफ़ाक़ हुआ।

मीटिंग में इस बात पर भी गौर किया गया की रवां साल में कम से कम ऐसे दस बच्चे और बच्चियों का इंतिख़ाब किया जाये जो किसी वजह से मैट्रिक का इम्तिहान नहीं दे पाये, ऐसे तल्बा व तालिबात को इम्तिहान फीश दे कर इम्तिहान देने की तरगीब दी जाये। 6 जुलाई को भी अंजुमन की मीटिंग रखी गयी है। आइंदा के प्रोग्राम में भी इस मीटिंग में बातचीत होगी। मीटिंग में सैयद वलिउद्दीन रिजवी, हसन इमाम, मोहाम्मद सर्वर आलम, मोहम्मद परवेज़, जिनूलआबेदीन, मोहम्मद हनीफ शेख, मोहम्मद मेराज, डॉक्टर इकबाल वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT