Monday , December 11 2017

अंधे को अंधेरे में बड़ी दूर की सूझी: नोटबंदी पर मायावती का केंद्र पर हमला

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। मायावती ने नोटबंदी पर सरकार को घेरते हुए कहा कि अंधे को अंधेरे में बड़ी दूर की सूझी। केंद्र ने देश के माहौल को खराब करने की कोशिश की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मयावती ने कहा कि देश में 500 और 1000 के नोट बंद करके आम आदमी को प्रताड़ित करने का काम किया है। केंद्र ने नोटबंदी का फैसला अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए किया है। यह फैसला जल्दी में बिना तैयारी के किया गया है। इस फैसले से आर्थिक आपातकाल जैसे हालात पैदा हो गए हैं।
मायावती ने नोटबंदी के फैसले को जनविरोधी और राजनीति के हितों पर आधारित करार देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अड़ियल और तानाशाही रवैये से लोकतंत्र को नष्ट कर रहे हैं। सुश्री मायावती ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि जिस फैसले से देश की 90 प्रतिशत आबादी परेशान हो और मुसीबत में हो वह फैसला जनहित और देश के हित में कैसे हो सकता है।
उन्होंने पांच सौ और एक हजार रुपये के पुराने नोटों को बंद करने के फैसले को ना समझी पर आधारित बताया और कहा कि देश में अराजकता और आपात स्थिति है। उन्होंने कहा कि नोट बंदी का फैसला उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है।

TOPPOPULARRECENT