अकबरुद्दीन ओवैसी का योगी पर हमला, पूछा- ‘तेरी औकात क्या है?’

अकबरुद्दीन ओवैसी का योगी पर हमला, पूछा- ‘तेरी औकात क्या है?’

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एआईएमआईएम के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली। जुबानी हमले के दौरान अकबरुद्दीन ओवैसी भाषा की मर्यादा लांघ गए। उन्होंने योगी के कपड़ों पर कमेंट किया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘ये कैसे-कैसे कपड़े पहनते हैं और ये मुख्यमंत्री हैं। कहते हैं ओवैसी को भगा देंगे, तेरी औकात क्या है, ओवैसी की आने वाली हजार नस्लें भी यहां रहेंगी और तुझसे लड़ेंगी।अकबरुद्दीन एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सारी ताकत इनके साथ है, फिर भी वोट मांग रहे हैं। ये मुस्लिम ही है जिसके आगे चायवाला भी झुकने को मजबूर हो गए हैं।

हिन्दी मीडिया कहती है कि भड़काऊ भाषण, जुबान से आग निकलती है, अरे ये आग नहीं है ये तकलीफ है ये दर्द है। शुक्रिया हिन्दी मीडिया, भाईजान बनने के लिए शुक्रिया। उन्होंने आगे कहा, वीएचपी, आरएसएस, बजरंग दल, सबका भजन हुआ मोदी का योगी का सबका, सुनो मीडिया वालो मैं सबका भाईजान हूं।

जूनियर ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, चायवाले हमको छेड़िए मत, छेड़िएगा तो इतना बोलूंगा कि कान बहने लगेगा। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि हमें बीजेपी को रोकना है। बीजेपी को आगे बढ़ने से रोकना है तो हुकूमत जरूरी है।

उन्होंने बीजेपी और योगी से यह भी सवाल किया कि अगर योगी, मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोला तो क्या मुल्क से भगा देंगे? ओवैसी ने कहा, ‘बीजेपी का मॉडल है हिंदू-मुस्लिम।

अकबरुद्दीन ने कहा, ‘हम ख्‍वाजा अजमेरी, ताज महल और कुतुब मीनार, चारमीनार, जामा मस्जिद और मक्‍का मस्जिद की धरती को छोड़कर नहीं जा रहे हैं। हम आपसे लड़ेंगे और पराजित करेंगे।

मालूम हो कि तेलंगाना में जोर पकड़ते चुनाव प्रचार अभियान के बीच एक ऐसी दोस्ती है जो वाकई में परवान चढ़ती नजर आ रही है। राज्य में कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर और एआईएमआईएम के असादुद्दीन ओवैसी के बीच दोस्ती किसी से छिपी नहीं है।

Top Stories