अकबरूद्दीन ओवैसी को जान से मारने के लिए हैदराबाद में आए बनारस और इलाहाबाद के 11 लोग..!

अकबरूद्दीन ओवैसी को जान से मारने के लिए हैदराबाद में आए बनारस और इलाहाबाद के 11 लोग..!

हैदराबाद : एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के भाई और निवर्तमान विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को जान का खतरा है। ऐसा अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान बोलते हुए दावा किया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने गत शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के अलग-अलग हिस्सों से 11 लोग उनकी हत्या करने के इरादे से यहां आए हुए हैं । अकबरुद्दीन ने कहा था कि उनको धमकी भरे पत्र भी मिले हैं और कुछ लोगों ने फोन करके कहा है कि वे उनकी हत्या कर देंगे।

अकबरुद्दीन अपनी जनसभा में बोलते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि बनारस-इलाहाबाद और कर्नाटक से 11 लोग उन्हें मारने के लिए आ चुके हैं। 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी के टिकट पर चंद्रयणगुट्टा से चुनाव लड़ रहे अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘’मैं जनता की भलाई के लिए मरने को तैयार हूं, मैं अपने सीने पर गोली खाने के लिए भी तैयार हूं, पर पीठ पर नहीं।”

 

विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने 30 अप्रैल 2011 को उनके ऊपर हुए जानलेवा हमले की याद दिलाते हुए लोगों से कहा कि आप सभी को याद होगा कि किस तरह से बारकस में कुछ लोगों ने उनपर जानलेवा हमला किया था और गोलियां चलाई थीं।

हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने ऊपर खतरे के संदर्भ में कोई जानकारी न तो निर्वाचन अधिकारी को और ना ही पुलिस को दी है। अगर इस तरह से कोई सूचना आती है तो पुलिस उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी।

Top Stories