Sunday , December 17 2017

अकील पाकुड़ को बनाना चाहते हैं मिनी बांग्लादेश

हुकूमत और अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने की इल्ज़ाम में वज़ीर ओहदे से बर्खाश्त लिट्टीपाड़ा के जेएमएम एमएलए साइमन मराणडी ने पार्टी की तरफ से जानी नोटिक का जवाब दे दिया है। उन्होने अपने जवाब में 10 मिनट में पार्टी से मूअत्ली करन

हुकूमत और अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने की इल्ज़ाम में वज़ीर ओहदे से बर्खाश्त लिट्टीपाड़ा के जेएमएम एमएलए साइमन मराणडी ने पार्टी की तरफ से जानी नोटिक का जवाब दे दिया है। उन्होने अपने जवाब में 10 मिनट में पार्टी से मूअत्ली करने की मुताल्बा की है। कहा है की वह पार्टी से इस्तीफा नहीं देंगे पार्टी में हिम्मत है तो उन्हें निकाल दें।

एचईसी अहाते वाकेय अपने रिहाइशगाह पर सहाफ़ियों से बातचीत के दौरान साइमन ने कहा वजीरे आला के सियासी मुशीर हिमांशु शेखर चौधरी ने पूरी पार्टी को हाइजेक कर लिया है। पार्टी में शिबू सोरेन की नहीं चलती। वह मूर्ति की तरह हैं, जिनके नाम का इस्तेमाल किया जाता है, किसी दूसरे पार्टी में जाने के सवाल पर उन्होने कहा एसेम्बली इंतिख़ाब के वक़्त देखा जाएगा। उन्होने पाकुड़ एमएलए अकील अख्तर पर खुसपैठ को बढ़ावा देने के इल्ज़ाम लगाया। कहा की अकील पाकुड़ को मिनी बांग्लादेश बना रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT