Saturday , November 18 2017
Home / Politics / अक्लियतों को लुभाने के लिए कोन्फ्रेंस आयोजित करेगी भाजपा

अक्लियतों को लुभाने के लिए कोन्फ्रेंस आयोजित करेगी भाजपा

दिल्ली : बीजेपी के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों को अपने साथ जोड़ना हमेशा से टेढ़ी खीर साबित हुआ है लेकिन अब बीजेपी की नजर अल्पसंख्यक वोटों को लुभाने में लग गई है. पार्टी नेता खुद को मुस्लिम और ईसाई समुदाय को अपने साथ जोड़ने की कवायद शुरू करने जा रहे हैं.

इसके लिए बीजेपी अल्पसंख्यक सम्मलेन आयोजित करने जा रही है जिसमें खासतौर पर मुस्लिम और ईसाई समुदाय के युवाओं के विचारों, उनकी समस्या, सरकार की नीतियों पर उनकी राय लेगी. इन युवाओं के सामने आने वाली समस्याओं को कैसे दूर किया जाए, इसी एजेंडा पर बीजेपी काम करेगी. यही नहीं, बीजेपी इन युवाओं की राय भी लेगी. इस सम्मलेन को बीजेपी अगस्त के अंतिम सप्ताह में आयोजित करेगी.

दरअसल बीजेपी का मानना है कि पार्टी को आगे बढ़ने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय में भी विश्वास हासिल करना होगा. खासतौर पर समुदाय के युवाओं में अपनी पैठ बनानी होगी, ताकि आने वाले दिनों में वह उनके विश्वास के बूते अपने को मजबूत कर सके और विकास की नीतियों को आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाने की योजना को अंजाम दे सके.

दिल्ली में अगले साल एमसीडी का चुनाव भी है, जिसे देखते हुए बीजेपी अभी से तैयारियों में जुट गई है. सम्मलेन में इसी बात पर जोर रहेगा की किस तरह से अल्पसंख्यक समुदाय के मन में बीजेपी के लिए विश्वास पैदा करना है और कैसे पार्टी के लिए उनकी सोच में बदलाव लाया जाए.

TOPPOPULARRECENT