अक्षय कुमार से प्रेरणा मिलती है: सैयामी खेर

अक्षय कुमार से प्रेरणा मिलती है: सैयामी खेर
Click for full image

नई दिल्ली: फिल्म ‘मिर्जिया’ की अभिनेत्री सैयामी खेर का कहना है कि उन्हें अक्षय कुमार प्रेरणा मिलती हैं।

सैयामी के लिए फिटनेस एक तरह का जीवन है, जो बैडमिंटन और क्रिकेट खेल चुकीं हैं, वह कहती हैं कि यह मनोरंजन उद्योग में एक अभिनेता के रूप में करियर के लिए निर्णायक कारक नहीं है।

सैयामी ने कहा, “लुक और ग्लैमर मनोरंजन उद्योग का एक हिस्सा हैं, लेकिन अगर आपके सिक्स पैक हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अच्छे अभिनेता हैं। यदि आप एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं, तो आपको शारीरिक रूप से एक्शन हीरो की तरह दिखना होगा।”

उन्होंने आईएएनएस से कहा, “महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कैसे काम करते हैं और यदि किसी विशेष तरह के किरदार के लिए आप काम कर रहे हैं तो आपको उस तरह से अपने शरीर को ढालना होगा।”

“फिटनेस के संबंध में, आपको निश्चित तौर पर बहुत फिट रहने की ज़रूरत है क्योंकि यदि आप फिट हैं, तो आपको अधिक काम करना होगा। लेकिन मनोरंजन उद्योग में, मुझे नहीं लगता कि केवल एक ही फोकस है क्योंकि स्पष्ट रूप से अभिनय हमेशा मुख्य ध्यान केंद्रित रहता है।

“मैं वास्तव में अक्षय कुमार से प्रेरित हूँ। वह काफी फिट है और एक प्रेरणा है।”

“मैं समझती हूँ कि परिवार चलाना, बच्चों को पालना बहुत मुश्किल है, लेकिन साथ ही, समाधान खोजने का एक तरीका हमेशा होता है! मैं सभी महिलाओं से आग्रह करती हूं कि वे स्वयं के लिए समय निकालें और फिट रहें और फिटनेस को अपने जीवन का एक अभिन्न अंग बनायें।”

Top Stories