Monday , December 11 2017

अखिलेश अपनी पार्टी के बारे में सोचते हैं: उत्तर प्रदेश मंत्री

बरेली: समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को अपनी पार्टी के बारे में चिंता करनी चाहिए। मीडिया के प्रतिनिधियों से बात करते हुए, अखिलेश यादव को भ्रमित बयान के बजाय अपनी पार्टी के बारे में चिंतित होना चाहिए।

भाजपा काम और लोकतंत्र में विश्वास करती है उन्होंने अखिलेश‌ को दोषी ठहराया और कहा कि वह अध्यात्म नाथ सरकार के खिलाफ प्रचार के माध्यम से राजनीतिक लाभ प्राप्त करना चाहता है। उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री श्री सुरेश खन्ना ने कहा कि अखिलाश को 224 सीटें विधानसभा चुनावों में विरासत में मिलीं।

2017 के चुनावों में वह इसे बनाए नहीं कर सका। उनकी पार्टी केवल 47 सीटों तक सीमित थी। उन्होंने कहा कि अखिलेश को आईने से सबक सीखना चाहिए कि लोगों ने उन्हें दिखाया है। यूपी विधान परिषद के 4 सदस्यों (सपा और बसपा) के इस्तीफे के बारे में उन्होंने कहा कि यह नेताओं अपनी-अपनी पार्टियों में घुटन महसूस कर रहे थे और वह अपनी मर्जी से भाजपा में शामिल हुए हैं।

सुरेश खन्ना ने कहा कि जब तक कि भाजपा सरकार सभी राज्यों में नहीं है, हम चीन के साथ नहीं बैठेंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे सपा और बसपा के मजदूरों की तरह व्यवहार न करें। उन्होंने कहा कि जब हर राज्य में भाजपा सरकार होगी तब देश प्रगति करेगा।

TOPPOPULARRECENT