Sunday , November 19 2017
Home / Election 2017 / अखिलेश ने कहा- ‘नहीं जानना है मुझे गुजरात के गधों के बारे में’

अखिलेश ने कहा- ‘नहीं जानना है मुझे गुजरात के गधों के बारे में’

बहराइच।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात के गधों के प्रचार को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग में अपने गुजराती समकक्ष विजय रूपानी को जवाब देते हुए कहा कि वह अब गधों के बारे में जानना ही नहीं चाहते।

अखिलेश ने यहां आयोजित चुनावी सभा में गुजरात के गधों वाली अपनी हाल की टिप्पणी पर गुजरात के मुख्यमंत्री के बयान का जिक्र करते हुए कहा बहराइच में शेर भी है, चीता भी है।

कतर्नियाघाट में तो घडि़याल भी हैं, मैं इस बात को बढ़ाना नहीं चाहता था, लेकिन गुजरात के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को हमारे गधों के बारे में पता नहीं है। इस पर हम कहते हैं कि हमें गधों के बारे में जानना भी नहीं है। हमें तो काम के बारे में बात करनी है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ने गत 20 फरवरी को रायबरेली के उंचाहार में आयोजित चुनावी सभा में गुजरात सरकार के पर्यटन विभाग के टीवी विज्ञापन की तरफ इशारा करते हुए कहा था एक गधे का विज्ञापन आता है।

मैं सदी के महानायक से अपील करता हूं कि वह गुजरात के गधों का प्रचार ना करें। इस पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कल कहा था कि अखिलेश ने यह टिप्पणी करके गुजरात का अपमान किया है।

TOPPOPULARRECENT