Tuesday , July 17 2018

अखिलेश ने परिवारिक झगड़े से किया इंकार, बोले नेताजी हमारे साथ

शम्स तबरेज़, सियासत ब्यूरो।
लखनऊ: अखिलेश यादव का कहना है कि मुलायम सिंह यादव की नाराजगी का कोई कारण नहीं है और साइकिल नेताजी की है। इसके लिए वे उनसे कई गुना चिंतित थे। अखिलेश ने भरोसे के साथ कहा कि मुलायम सिंह यादव साइकिल के लिए वोट मांगेंगे। अखिलेश ने परिवारिक झगड़े से भी इंकार किया है। अखिलेश ने ये भी कहा कि कोई नहीं जानता कि उनके पिता ने पार्टी का प्रचार न करने की बात किस सन्दर्भ में कही है।
अखिलेश ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान ये सारी बाते कही। उन्होने कहा कि सपा से जुड़ी ऐसी खबरें बढ़-चढ़कर लिखी जाती हैं। अलिखेश ने कहा कि नेताजी उनकी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं उनका आर्शीवाद उनके साथ है। उन्होने कहा कि मुलायम उनकी मदद करेंगे और नेता जी से उनकी बात होती रहती है।
अखिलेश का मानना है कि सपा के आंदोलन को बढ़ाने वाला कोई भी व्यक्ति साईकिल के खिलाफ नहीं जाएगा। अखिलेश ने परिवार और अपनों के बीच झगड़े से इंकार किया है। अखिलेश ने कहा कि लड़ाई इसलिए है कि समाजवादी आंदोलन को कैसे बढ़ाया जाए। नेताजी का स्थान हमेशा बना रहेगा। मुलायम सिंह के गुस्से को लेकर अखिलेश ने कहा कि उम्र में जो भी बड़ा है, उसे गुस्सा करने का अधिकार है।
हालांकि एक तरफ अखिलेश अपनो के साथ झगड़े की बात को इंकार करते है जबकि इसके ठीक विपरीत मंगलवार को उनके चाचा शिवपाल उनपर जमकर बरसे है और चुनाव के बाद नई पार्टी बनाने का भी ऐलान कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT