Saturday , July 21 2018

अखिलेश यादव का तंज- ‘ना- ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे’

लखनऊ। जब से बिहार के उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव को लेकर राजनीतिक खींचतान के बाद नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया है तब से पटना से लेकर दिल्ली तक बिहार की सियासत पर चर्चा है।

इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहां महागठबंधन से खुद को अलग करते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया है, वहीं सोशल मीडिया पर भी इसकी अटकलें लगने लगी हैं।

इस अटकलों में नीतीश कुमार ट्विटर और फ़ेसबुक पर टॉप ट्रेंड बने हुए हैं। लोग ट्विटर पर कई तरह की बातें लिख रहे हैं। वहीं सियासी दलों और नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने नीतीश के इस कदम पर तंज कसा। अखिलेश यादव ने लिखा- ‘ना-ना करते प्यार तुम्ही से कर बैठे, करना था इंकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे।’

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। बीते कई महीनों से महागठबंधन में चल रहे विवाद के बीच नीतीश ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

इसके साथ ही बिहार की 20 महीने पुरानी महागठबंधन की सरकार गिर गई। अपने पद से इस्तीफा देकर नीतीश कुमार अचानक से पूरे देश में भ्रष्टाचार विरोध के हीरो बन गए हैं। वहीं पीएम मोदी समेत कई लोग उनकी नैतिकता, कर्मठता, त्याग और ‘जीरो टॉलरेंस’ की दुहाई दे रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT