Thursday , September 20 2018

अखिलेश सरकार का ओखला के मुसलमानों को उपहार, अबुल फ़ज़ल स्थित भूमि कब्रिस्तान के लिए मंजूर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार ने ओखला की जनता को एक बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने अबुल फ़ज़ल एन्क्लेव स्थित यूपी सिंचाई की कई एकड़ भूमि को कब्रिस्तान के लिए दे दिया है। इससे ओखला के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में कल हुई कैबिनेट की बैठक में कई कल्याणकारी योजनाओं के साथ ओखला विधानसभा क्षेत्र में समय से खाली पड़ी कई बीघा जमीन को कब्रिस्तान के लिए आवंटित करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई।

राष्ट्रीय सहारा के अनुसार, उत्तर प्रदेश द्वारा अखिलेश कैबिनेट के सामने कल कुल चौरासी आइटम पर शामिल क़रारदाद पेश की गई जिसमें ओखला विधानसभा क्षेत्र के अबुल फ़ज़ल एन्क्लेव और शाहीन बाग के बीच यूपी सिंचाई की कई बीघा जमीन का क़रारदाद भी शामिल था। कैबिनेट ने भूमि क़रारदाद सार्वजनिक कामकाज के लिए पारित कर दिया क्योंकि यहां के लोग समय से खाली पड़ी भूमि को कब्रिस्तान के लिए आवंटित करने की मांग कर रहे थे।

इस भूमि क़रारदाद को मंजूरी देने की पुष्टि अखिलेश कैबिनेट में मंत्री कमाल अख्तर ने की है। कमाल अख्तर बैठक में खुद मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पास किये गये क़रारदाद की प्रशासनिक कार्रवाई की प्रक्रिया एक दो दिन में पूरा हो जाएगा।

TOPPOPULARRECENT