अगर आप को गुंडा बनना है तो जिम जाएं और मसल्‍स बनाएं- योगी के मंत्री

अगर आप को गुंडा बनना है तो जिम जाएं और मसल्‍स बनाएं- योगी के मंत्री
Click for full image
अपना दल के कोटे से योगी सरकार में कारागार मंत्री जयकुमार जैकी शनिवार को इटावा जिले के बसरेहर कस्बा स्थित बड़े बम्बा के पास बसरेहर प्रीमियम लीग का शुभारंभ करने पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने फीता काटने के बाद टूर्नामेंट की पहली गेंद खेल कर उसका शुभारंभ किया। उन्होंने टूर्नामेंट की समिति को धन्यवाद दिया और कहा ऐसे खेलों से बच्चों में ऊर्जा बढ़ती है।
इस दौरान मंत्री ने अपने भाषण में छात्रों से कहा कि आप अपना एक लक्ष्य रखें, जिससे आप उस लक्ष्य को प्राप्त कर सके। उन्‍होंने कहा कि आज भी कुछ बच्चों को इंटर तक यही नहीं पता होता कि उनको किस क्षेत्र में आगे बढ़ना है और वो हर क्षेत्र के अपना भाग्य आजमाते हैं। ये हमारे देश का दुर्भाग्य है। इसलिए जिस क्षेत्र में रूचि हो, उस क्षेत्र की तैयारियां करें।

अपने संबोधन के दौरान मंत्री जयकुमार जैकी की जुबान फिसल गई और बात ही बात में उन्‍होंने छात्रों से यह कह डाला कि चाहे आपको गुंडा ही बनना हो तो भी जिम जाएं और मसल्स बनाएं। ताकि दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि योगी साकार का प्रभाव ही तो है जो वर्षों से एकदूसरे के विरोधी रहे लोग आज एक हो गए है। जनता सब समझ रही है और 2019 में इन्‍हें जवाब देगी।

Top Stories