अगर मुझे यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा तो ज़रूर बोलूंगी: गौहर खान

अगर मुझे यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा तो ज़रूर बोलूंगी: गौहर खान
Click for full image

नई दिल्ली: बिना किसी डर के अपने मन की बात कहने के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री गौहर खान का कहना है कि अगर उन्हें यौन शोषण का सामना करना पड़ता है, तो वह इस पर खुलकर बोलेंगी।

जब से हॉलीवुड निर्माता हार्वे वाइंस्टीन यौन उत्पीड़न के मामले में घिरे हैं, तब से कई कलाकारों ने अपने भयावह अनुभवों को साझा किया है, जबकि कुछ भारतीय कलाकारों द्वारा बॉलीवुड में यौन शोषण और कास्टिंग काउच की मौजूदगी होने की बात स्वीकार करने के बावजूद किसी का नाम नहीं लिया गया है।

गौहर से जब पूछा गया कि क्या काम नहीं मिलने के डर से वे किसी का नाम नहीं ले रहे तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मुझे नहीं पता। अगर मुझे ऐसे किसी अनुभव से गुजरना पड़ता तो मैं पहली शख्स होती जो कहती कि हां, मैंने ऐसे किसी अनुभव का सामना किया है। मैं इस बारे में बोलने जा रही हूं, लेकिन मैं उन महिलाओं के लिए नहीं बोल सकती, जिन्होंने इसका सामना किया है या नहीं किया है, इसलिए मैं नहीं जानती कि इस बारे में स्थिति कैसी है।”

इंडिया बीच फैशन वीक-2017 में टीवी चैनल रोमेडी नाउ के ‘लव लाफ लिव’ कलेक्शन के लिए रैम्प वॉक करने वाली गौहर ने कहा कि इस बारे में जब किसी को बोलना होगा तो वह जरूर बोलेगा।

फिल्मों की बात करें, तो गौहर बड़े पर्दे पर आखिरी बार विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आई थीं।

Top Stories