अगर मुस्लमान युएन से शिकायत करते हैं तो मोदी कहीं भी मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे: आजम खान

अगर मुस्लमान युएन से शिकायत करते हैं तो मोदी कहीं भी मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे: आजम खान
Click for full image

जयपुर (यूपी): समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी गंभीर आलोचना करते हुए कहा कि पूरे देश में मुसलमान काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं और अगर मुस्लिम समाज अपनी समस्याओं को लेकर युएन से संपर्क करता है तो वह गंभीर परिणाम के लिए तैयार हो जाएं।

उन्होंने रिपोर्टरस से बात करते हुए कहा की”मुसलमान को भारत में उत्पीड़न किए जा रहे हैं अगर मुस्लिम समाज युएन से रुजू होता है और अपने ऊपर किए जाने वाले अत्याचार पेश करता है तो मोदी कहीं भी अपना मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

इसे को रोको नहीं तो स्नगीन परिणाम का सामना करने के लिए तैयार होजाओ”। खान ने कहा, ” मुसलमान कुरआनी तालीमात पर अमल करते है और इस को अपनी आखिरी सांस तक जारी रखेगा वहीं प्रधानमंत्री ना तो इस्लाम से वाकिफ हैं और न हिंदूइज़म से ”।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि उनके बयान और अमल में बड़ा विरोधाभास है.खान ने कहा कि मुख्यमंत्री गै़रक़ानूनी क़ब्ज़ों और आराज़ीयात पर सख़्त इक़दामात की ऐक्टिंग करते हैं लेकिन उनका रद्द-ए-अमल उस वक़्त दीखाई नहीं देता जब उनकी ही हुकूमत का एक मंत्री करोड़ों रूपियों की लागत से अपने घर के लिए गै़रक़ानूनी तामीरात में मुलव्वस पाया जाता है।

Top Stories