Sunday , December 17 2017

अगर मुस्लिम साथ दे तो यूपी से बीजेपी को हरा देंगे- मायावती

बीएसपी सुप्रीमो मायावती नोटबंदी के मसले पर बेहद आक्रामक है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये गये इंटरव्यू में उन्होंने साफ किया कि इस बार यूपी में बीएसपी की सरकार आने वाली है। यूपी विधानसभा में दलित और मुस्लिम का गठजोड़ एक इबारत बनाने वाला है। बीएसपी सुप्रीमो का मानना है कि बीजेपी और एसपी दोनों को यूपी पराजय का
अहसास हो चुका है। इसलिये वो तरह तरह का शिगुफा छोड़ रही है।

समाजवादी पार्टी के बीजेपी से हाथ मिलाने के आरोपों पर उनका कहना है कि ये लोगों को लगने लगा है कि मुस्लिमों को वोट समाजवादी पार्टी से खिसक कर बसपा में आ रहा है। इसलिए वो मुस्लिम वोटरों के मन में भ्रम डाल रही है वहीं केंद्र सरकार को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जन विरोधियों नीति से लोगों का जीना हराम हो गया है। लोकसभा चुनाव के वक्त बड़े बड़े वादे किये गये थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हो सका। समाजवादी पार्टी का खेल पूरी तरह से खत्म हो गया है। समाजवादी पार्टी के शासनकाल में कानून व्यवस्था बिगड़ी है।

हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली में कहा था यूपी में लड़ाई बीजेपी और एसपी के बीच है। मायावती ने इसपर तंज करते हुए कहा कि अमित शाह सही बोल रहे हैं लड़ाई बीजेपी और एसपी के बीच है क्योंकि बीएसपी नंबर 1 हो गई है। इन दोनों पार्टियों में नंबर 2 और नंबर 3 बनने की होड़ लगी है।

एसपी और बीजेपी 1967, 1977 1989 मिलकर चुनाव लड़ चुके हैं। भले ही समाजवादी पार्टी का नाम उस वक्त दूसरा हो। बीएसपी ने कभी भी बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ा। और जब गठबंधन किया तो अपने नीतियों और सिंद्दांतो से कभी समझौता नहीं किया। इतिहास गवाह है जब जब एसपी की सरकार यूपी की सत्ता हासिल की बीजेपी राज्य में ताकतवर हुई है। बीएसपी की सत्ता में आते ही बीजेपी प्रदेश में कमजोर हुई है।

TOPPOPULARRECENT