Saturday , November 25 2017
Home / Politics / अगर यही हाल रहा बीजेपी की तो 2019 लोकसभा चुनाव में जनता पत्ता साफ कर देगी- अखिलेश

अगर यही हाल रहा बीजेपी की तो 2019 लोकसभा चुनाव में जनता पत्ता साफ कर देगी- अखिलेश

कुशीनगर। सपा के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में बदहाल कानून व्यवस्था और विकास का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर यही हाल रहा तो 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा का पत्ता साफ कर देगी।

रामकोला उपनगर में किसान शहीद दिवस के मौके पर आयोजित जनसभा में यादव ने कहा कि भाजपाइयों ने सपा शासन के दौरान सैफई-इटावा के विकास का खूब प्रचार किया, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि केंद्र-प्रदेश दोनों जगह उनकी सरकार बनने के बाद भी गोरखपुर को क्या दिया।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर में एम्स निर्माण के लिए सपा सरकार ने ही जमीन दी, लेकिन अब तक इसके लिए भाजपा सरकार ने बजट नहीं दिया। सपा सरकार ने शिक्षामित्रों को नौकरी दी। मौजूदा सरकार उन्हें लाठी मार रही है।

किसानों की आमदनी दोगुनी करने का लालच देने वाली प्रदेश सरकार में किसानों के उपज का उचित दाम भी नहीं मिल रहा। किसानों का पूरा कर्ज माफ करने के बजाय सरकार वादे से मुकर रही है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल है। छात्रों, नौजवानों और शिक्षकों पर लाठियां भांजी जा रही हैं। वस्तु एवं सेवाकर (जी.एस.टी.) ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। इससे व्यापार चौपट हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT