अगर राष्ट्रद्रोह कानून हटा तो टुकड़े-टुकड़े गैंग को मिल जाएगी खुली छूट- पीएम मोदी

अगर राष्ट्रद्रोह कानून हटा तो टुकड़े-टुकड़े गैंग को मिल जाएगी खुली छूट- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बरेली की रैली में एक बार फिर सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने अभी से ईवीएम मशीन को गाली देना शुरू कर दिया है। ये जब शुरू हो जाएं तो समझ लो कि उन्होंने मान लिया है कि जनता उनके साथ नहीं है। उन्होंने कहा कि 2014 में आपने दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली एक मजबूत सरकार के लिए पूरा समर्थन दिया था। आपने प्रधानसेवक पर भरोसा किया और परिणाम आपके सामने है। आपके आशीर्वाद से आज देश की प्रगति की गति बहुत तेज हो गई है।

उन्होंने कहा कि 2014 में अगर कोई कहता कि गरीब को इतनी आसानी से गैस मिलने लगेगी, तो भी कोई विश्वास नहीं करता। 2014 से पहले अगर कोई कहता कि गरीब का इतनी आसानी से बैंक में खाता खुलने लगेगा, उसमें हजारों करोड़ रुपए जमा हो जाएंगे, तो ये भी कोई विश्वास नहीं करता। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कोई ये भी नहीं सोच सकता था कि कोई पीएम झाड़ू पकड़ सकता है। 2014 से पहले ये भी किसी ने नहीं सोचा था कि गांव-गांव में लोगों के पास स्मार्ट फोन होगा, इंटरनेट होगा। ये तभी संभव हो पाया है जब आपने एक मजबूत और पूर्ण बहुमत वाली सरकार को पूर्ण बहुमत देकर बिठाया।

उन्होंने आगे कहा कि हम कह रहे हैं कि आतंकवाद और नक्सलवाद को मिटाना जरूरी है और कांग्रेस कहती है कि जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाना चाहिए। हम कह रहे हैं कि हमारे सैनिकों को खुली छूट मिलनी चाहिए लेकिन कांग्रेस कहती है कि देश के वीर जवानों को लाचार कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रद्रोह का क़ानून हटाना चाहती है, अगर ऐसा हुआ तो भारत माता को गाली देने वालों को खुली छूट मिल जाएगी। देश के टुकड़े-टुकड़े करने का जो गैंग मंसूबा रखती है, उसे खुली छूट मिल जाएगी। क्या आपको देशद्रोहियों को बचने के उनके इरादे मंजूर हैं? मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस हो या सपा-बसपा इन लोगों के पास कोई विजन नहीं है। इनके पास एक ही एजेंडा है वो है मोदी हटाने का। आप कहीं पर जाइए, केरल, तमिलनाडु, आंध्र, बंगाल और उत्तर प्रदेश में जाएं तो वो सिर्फ मोदी हटाने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों की सरकार थी तो आतंकवाद पर कैसे-कैसे खेल करती थी। पाकिस्तान के आतंकवादी धमाके करते थे, लेकिन कांग्रेस औऱ उसके साथी उन पर कार्रवाई के बजाय हिंदुओं पर आतंकी होने का ठप्पा लगाने में जुट जाते थे। उन्होंने आगे कहा कि हजारों वर्ष की हमारी महान हिन्दू परंपरा और संस्कृति पर दुनिया ने कभी अंगुली नहीं उठाई। लेकिन इन लोगों ने अपने वोटबैंक के लिए हिन्दू परंपरा को बदनाम करने का घिनौना काम किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये वंशवादी और अवसरवादी लोग सिर्फ अपने ही हित की सोचते हैं, अपने बारे में ही सोचते हैं। इनको देश से कोई मतलब नहीं है। आज अगर इनके अस्तित्व पर संकट है, तो ये मोदी के कारण नहीं है, इनके अपने कारनामों के कारण ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये पहली सरकार है जिसने हर उस व्यक्ति के लिए सोचा है जिसको कांग्रेस और उसके साथियों के राज में भुला दिया गया था। किसानों के खाते में सीधे पैसे जमा हो रहे हैं। मजदूरों के लिए 60 वर्ष बाद 3 हजार रुपये नियमित पेंशन का इंतजाम किया गया है।

Top Stories