Friday , December 15 2017

अगर सलमान खान ने मुझे शो में वापस नहीं बुलाया तो में उन्हें मारूंगा: ओम स्वामी

नई दिल्ली:ओम स्वामी की ओझा हरकतों के कारण उनके यहां रहने की कोशिश नजर आरही है।बिग बॉस सीजन दस घर से बाहर फेंके जाने के बाद’ एन आई को दिए गए सिलसिलेवार कई बयान देने वाले साधु ने दावा किया है कि शो के मेजबान और बॉलीवुड के दबंग शो में उनके वापिस लौट आने की गुज़ारिश कर रहे हैं।

स्वामी ने कहा कि पिछले सभी घस सीजन में ‘और खास्कर इस सीजन में जब तक मैं घर में था टीआरपी ऊंचाई पर थी और अब टीआरपी शून्य हो गई है।

इसलिए ‘सलमान खान और मेकर्स अब फिर वाइल्ड कार्ड के ज़रीये घर वापसी का इसरार कर रहे हैं। अपने शराइत पेश करते हुए स्वामी ने कहा,’ ‘मैं उन्हें कह दिया है 10 जनवरी को मेरी प्रेस कान्फ़्रैंस में सलमान खान आकर मेरे पैरों पर नाक रगड़कर माफ़ी मांगें।”

इसके अगले ही पल बयान बदलते हुए स्वामी ओम ने धमकी दी के मैं घर वापस नहीं बुलाया गया तो शो के ग्रैंड फिनाले में जाकर मंच पर ही”सुल्तान ” को पीटेंगे।

ऐ एन आई से बात करते हुए स्वामी ने कहा कि सलमान गद्दार है ‘में एक लाख लोगों के साथ 28 जनवरी के साथ जाऊँगा और सलमान खान को मंच पर ही पीट-पीटकर नीला पीला कुर्दोंगा। मैं उसे मारना नहीं चाहता में सिर्फ उस को अज़ीयत पहुंचाऊंगा। ‘

TOPPOPULARRECENT