Wednesday , July 18 2018

…अगर हिंदुओं को गाली नहीं देते तो उन्हें डायरिया हो जाता है : विहिप

INDIA-RELIGION-HINDUISM

नयी दिल्ली: दादरी में एक मुस्लिम शख्स को इस अफवाह में क़त्ल कर दिया गया कि उसके घर गाय का गोश्त पका है और इस वाकिया को लेकर Wing organizations की तन्कीदों के बीच विश्व हिंदू परिषद ने आज नकदीन पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोगों के लिए हिंदुओं को गाली देना फैशन बन गया है और ऐसा नहीं करने पर उन्हें डायरिया हो जाएगा.

विहिप के जनरल सेक्रेटरी चंपत राय ने कहा कि, ‘‘कई लोगों ने हिंदुओं के खिलाफ और हिंदू जागरण के लिए काम कर रहे लोगों के खिलाफ इल्ज़ाम लगाये हैं. मेरी राय साफ है कि कुछ लोग अगर हिंदुओं को गाली नहीं देंगे तो उन्हें डायरिया हो जाएगा.” उन्होंने कहा, ‘‘उनका डायरिया तभी ठीक होता है जब वे हिंदुओं को गाली बक देते हैं.

मैं ऐसे लोगों की मुखालिफत नहीं करता. लेकिन उनके लिए हिंदुओं को गाली देना फैशन बन गया है.” संघ के चीफ मोहन भागवत और मरकज़ी वज़ीर ए दाखिला राजनाथ सिंह की मौजूदगी में राय ने कहा कि अगर कानून के खिलाफ कुछ हुआ है तो अदालत फैसला करेगी कि क्या गलत हुआ और कौन गुनाहगार है.

हालांकि उन्होंने कहा कि इसके लिए हिंदूवादी तंज़ीमों को गाली देना और कुछ नहीं बल्कि ‘गैरजिम्मेदाराना सुलूक ‘ है.राय ने कहा, कि ‘‘हमने इस तरह के क़त्ल की हमेशा मुज़म्मत किये है. इस तरह के क़त्ल से किसी को क्या मिलेगा? हम क़त्ल करने की सीख नहीं देते, प्यार सिखाते हैं. हम हिंदुस्तानी हिंदू हैं |

TOPPOPULARRECENT