Wednesday , May 23 2018

अग़वा की धमकी के बाद पाकिस्तान में तैय्यारा ( यान) की इमरजेंसी ( आपात कालीन) लैंडिंग

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयर लाईन्स की एक परवाज़ ने आज कराँची एयर पोर्ट पर हंगामी लैंडिंग की जबकि एक मुसाफ़िर के ताल्लुक़ से कहा गया है कि इसने तैय्यारा के अग़वा की धमकी दी थी । ये तैय्यारा PK-586 कराँची से सूबा पंजाब में बहावलपुर के लिए परवा

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयर लाईन्स की एक परवाज़ ने आज कराँची एयर पोर्ट पर हंगामी लैंडिंग की जबकि एक मुसाफ़िर के ताल्लुक़ से कहा गया है कि इसने तैय्यारा के अग़वा की धमकी दी थी । ये तैय्यारा PK-586 कराँची से सूबा पंजाब में बहावलपुर के लिए परवाज़ कर रही थी कि एक एयर होस्टेस ने कप्तान को एक मुसाफ़िर की जानिब से तैय्यारा के अग़वा की धमकी से मतला किया जिस के बाद तैय्यारा ने वापस कराँची एयर पोर्ट पर हंगामी लैंडिंग की ।

जिस मुसाफ़िर ने अग़वा की धमकी दी थी उसे एयर पोर्ट सिक्योरिटी फ़ोर्स के कमांडोज़ ने गिरफ़्तार कर लिया है । तमाम मुसाफिरैन ( यात्रीयों) का तख्लिया करवाने के बाद तैय्यारा की मुकम्मल तलाशी ली गई ।

कहा गया है कि मुसाफ़िर ने पूछताछ के दौरान बताया कि इसने एयर होस्टेस से किसी झगड़े के बाद ये धमकी दी थी ताहम उसका तैय्यारा अग़वा का इरादा नहीं था । लैंडिंग के वक़्त तैय्यारा में सवार मुसाफिरैन ( यात्रीयों) की तादाद का पता नहीं चल सका है ।

TOPPOPULARRECENT