Sunday , April 22 2018

अच्छे दिनों के नाम पर मोदी सरकार ने सिर्फ़ जनता को ठगा है- शिवसेना

बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया है। शिवसेना ने कहा कि एक तो पहले से ही गर्मी का पारा चढ़ रहा है और ऊपर से उसमें पेट्रोल और डीजल की दर वृद्धि का विस्फोट हो गया है। शिवसेना ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, अच्छे दिनों के नाम पर सरकार ने जनता को सिर्फ़ ठगा है।

सरकार पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि अब ये कोई नई बात नहीं है पिछले एक साल से ये बढ़ती ही रही है । लेकिन अब पेट्रोल और डीजल की मुलवृद्दि ने अपने चरम को छू लिया है जिसके कारण आम आदमी की पहले से ही मुश्किल भरी जिंदगी और भी मुश्किल होने वाली है।

पेट्रोल 81.59 रुपये तो डीजल 67.70 प्रति लीटर हो गया है। जुलाई 2017 से अप्रैल 2018 तक के बीते 8 महीने में पेट्रोल का मूल्य 75.08 रुपये से 81.69 रुपये बढ़ गया जबकि डीजल का 59.98 रुपये से 68.81 रुपये तक उछल चुका है।

इसके पहले 2014 में जब कांग्रेस पेट्रोल 80 रुपये के पार गया था उस समय अब की मौजूदा केन्द्र सरकार ने विपक्ष में रहते हुए खूब शोर गुल मचाया था लेकिन आज ये लोग खुद भी ईंधन के दाम कम नही कर पा रहे है। जनता को अच्छे दिन के नाम पर सिर्फ ठगा गया है।

TOPPOPULARRECENT